Saturday 10 February 2018

मिनी- 14- शेयर - विकल्प


महादूत स्पार्टा पिस्टल ग्रिप संकुचित स्टॉक सिस्टम रग्जर मिनी 14, मिनी 30 सिंथेटिक ब्लैक अवलोकन निर्दिष्टीकरण समीक्षा (15) डिलिवरी इंफॉर्मेशन रग्जर मिनी -14 या मिनी -30 के लिए प्रोमग महादूत स्पार्टा संकुचित राइफल स्टॉक सिस्टम एक कार्बन फाइबर प्रबलित पॉलिमर स्टॉक है। स्टॉक आपके मानक रुगर मिनी को पिस्टल में बदलता है, समायोज्य, आधुनिक खेल राइफल। स्टॉक में एक बटस्टॉक होता है जो 4 पदों के साथ लंबाई के लिए समायोज्य होता है और एक समायोज्य गाल रिसर जिसकी किसी भी देखा प्रणाली के साथ काम करने के लिए 7 पद होते हैं। हटना पैड भारी छलने वाले कैलिबर के लिए बिल्कुल सही है, लेकिन उन लोगों के लिए भी हटाने योग्य है जिनकी इसकी आवश्यकता नहीं है। पिस्टल पकड़ में स्पेयर पार्ट्स या बैटरियों के लिए एक आंतरिक स्टोरेज डिब्बे होता है। दाएं या बाएं हाथ के निशानेबाजों के लिए पुश बटन के लिए 4 स्लिंग माउंटिंग पॉइंट त्वरित विलग घुमाएं हैं निरंतर शीर्ष रेल लाल-बिंदु या बढ़ाई गई प्रकाशिकी के बढ़ने के लिए एकदम सही है स्टॉक सिस्टम एक ही विमान के साथ संगत है लौह जगहें (शामिल नहीं) के ऊपर। यह आपके शेयर रूगर मिनी राइफल्स को अपग्रेड करने के लिए सही स्टॉक सिस्टम है। तकनीकी जानकारी फिट बैठती है: रुगर मिनी 14, मिनी 30, 6.8 एसपीसी राइफल राइफल संस्करण 1982 के बाद से बने काले कार्बन फाइबर प्रबलित पॉलिमर निर्माण सतत एल्यूमिनियम शीर्ष रेल 4-स्थिति बंधने योग्य स्टॉक 7-स्थिति समायोज्य गाल रिसर हटाने योग्य रिबॉइल पैड 4 पुश-बटन त्वरित डिलेट स्लिंग आंतरिक भंडारण पत्रिका के साथ पिस्टल ग्रिप को माउंट नहीं किया गया कृपया ध्यान दें: कुछ बंदूकें पर कुछ भागों की स्थापना राज्य और स्थानीय कानूनों का उल्लंघन कर सकती है। कृपया आदेश देने से पहले अपने स्थानीय नियमों की जांच करें। 1 विशेषता। नाम कैलीबर 1 टाइप (attribute. value) स्ट्रिंग एट्रिब्यूट। नाम कैलिबर 25 (एट्रिब्यूट. वल्यू फिल्टर: सर्च वैल्यू)। लम्बाई 25 डेटा-एनजी-छुपाएं (एट्रीब्यूट। वेल्यू फिल्टर: सर्च वैल्यू)। लम्बी रैगर रेग मिनी -14 रेग रेंज में, रैंच में, गश्ती पर या वुड्स में रणनीतिक राइफल प्रेसिजन अल्ट्रा-सटीक राइफलिंग में ठंडे हथौड़ा-जाली बैरल परिणाम है जो असाधारण सटीकता, दीर्घायु और आसान सफाई प्रदान करता है। ब्रीचबोल्ट लॉकिंग सिस्टम, एक निश्चित पिस्टन गैस सिस्टम और स्वयं सफाई चलती गैस सिलेंडर के साथ सरल, बीहड़, गारंड-शैली की कार्रवाई, कठोर परिचालन स्थितियों में अद्वितीय विश्वसनीयता प्रदान करती है। पेटेंट अभिन्न गुंजाइश माउंट, सीधे ठोस स्टील रिसीवर पर लगाए जाते हैं, गुंजाइश के छल्ले के लिए एक स्थिर बढ़ते सतह प्रदान करते हैं, जिससे क्षेत्र में ढीलापन और अशुद्धि का संभावित स्रोत नष्ट हो जाता है (दायरे के छल्ले शामिल हैं)। भूत रिंग समायोज्य रियर एपर्चर दृष्टि और एक गैर-चमक, संरक्षित ब्लेड फ्रंट दृष्टि के साथ सटीक देखा प्रणाली। पिकटिनी रेल को शामिल करने के लिए रिसीवर को ड्रिल किया गया है और टेप किया गया है। इसमें शामिल हैं: दो पत्रिकाओं Picatinny रेल गुंजाइश बजता है कॉम्पैक्ट हथौड़ा-जाली बैरल फ़ैक्टरी से इंस्टॉल किए गए फ्लैश दमनकारी के साथ। उनके छोटे बैरल और कुल लम्बाई उन किसी भी आवेदन में पसंदीदा बनाते हैं जहां गतिशीलता और हैंडलिंग में आसानी प्राथमिकताएं हैं। हॉग मिनी 14 स्टॉक, हाउग मिनी 14 स्टॉक के लिए ओवरवॉल्ड होग मिनी 14 स्टॉक एक गुणवत्ता प्रतिस्थापन स्टॉक में एक उत्कृष्ट पकड़ प्रदान करता है। Hougues एक कठोर शीसे रेशा प्रबलित कंकाल का उपयोग करता है एक सटीक फिट और एक गुणवत्ता के निर्माण प्रदान करने के लिए अति स्ट्राइकफोर्स मिनी 14 टैक्टीकल फ़ोल्डर एटीआई स्ट्राइक फोर्स मिनी 14 स्टॉक अति मिनी 14 स्टॉक एक भयानक मिनी 14 रणनीतिक स्टॉक है जो जाने के लिए तैयार हैं। स्ट्राइकबॉज फोल्डिंग स्टॉक में एक छह पॉजिटिव कैंपेबल और फोल्डिंग स्टॉक, एक हटाने योग्य गाल आराम, पिस्टल पकड़ और पिकटिनि रेल है, जो सामरिक स्टॉक के लिए इसे एक शीर्ष विकल्प बनाते हैं। मिनी 14 टैपको इंट्रिफ्यूज टैक्टिकल स्टॉक टैपो इंट्रुफ्यूज टैक्टिकल मिनी 14 स्टॉक द टेपको इंट्राफ्यूज टेक्टिकल मिनी 14 स्टॉज रगर्स मिनी 14 के बाजार में सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले सामरिक शेयर हैं। टैपको ने टिकाऊ रणनीतिगत उत्पादों को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और निश्चित रूप से इसकी मान्यता । टैपको टैक्टीकल स्टॉक में 6 पोजीशन कॉम्पसिबिल स्टॉक (एक तह 8230 म्यूजेलैट मिनी 14 बुलपॉप स्टॉक मिनी 14 बुलपॉप स्टॉक मज़ेलाइट मिनी 14 बुलपप स्टॉक नहीं है, यह आपके मिनी 14 राइफल की लंबाई को कम करने का एक बढ़िया विकल्प है। अपने मिनी 14 से 26.5 की कुल लंबाई कम करें इस bullpup स्टॉक आप बेहतर गतिशीलता के साथ अपने रूगर मिनी 14 ले जाने के लिए अनुमति देगा और आप प्रोगाग महादूत मिनी 14 शेयर द्वारा 8230 महादूत मिनी 14 स्टॉक की अनुमति देगा प्रोमग द्वारा महादूत मिनी 14 स्टॉक अपने Ruger धर्मान्तरित राइफल को अंतिम सामरिक मिनी 14 में यह अगली पीढ़ी सामरिक स्टॉक रुगर मिनी 14, रुगर मिनी 30 और रूगर 6.8 राँप राइफल्स फिट बैठता है। रूगर मिनी 14 शेयर सभी आकार और आकार में आते हैं। स्टॉक की सही शैली का चयन करना महत्वपूर्ण है आपकी शूटिंग की जरूरतों के लिए इस लेख में हम रूगर मिनी 14 राइफल के लिए सबसे सामान्य शेयरों को कवर करते हैं। कॉमन रगर मिनी 14 स्टॉक्स मीनी 14 स्टॉक ऑप्शन मिनी 14 स्टॉक ऑप्शंस ठीक है, इसके साथ शब्दों पर थोड़ा सा नाटक धागा शीर्षक, लेकिन यह उपयुक्त है। मैं पिछले कुछ महीनों में एक एआर प्राप्त करने पर विचार कर रहा था, लेकिन हाल की घटनाओं ने स्थिरता के अलावा यह थोड़ा कम संभावना बना दिया है अकस्मात ख़रीदने की वजह से अभी कुछ उपलब्ध हैं। और यदि वे स्टॉक में वापस आते हैं तो कीमतें लगभग निश्चित रूप से अधिक होती हैं यदि वे मौजूदा शासन के द्वारा प्रतिबंधित नहीं हैं, तो वे कुछ महीनों में स्वच्छ कीमतों के साथ फिर से प्रकट हो सकते हैं। लेकिन कौन जानता है कि वास्तव में क्या होगा। मुख्य कारणों से मैं चाहता हूं कि वे 1) 22 एलआर रूपांतरण, अलग-अलग जगहें और पकड़ आदि इत्यादि के साथ वे बहुत ही सामान्य और सहज तरीके से बहुमुखी हैं। 2) मिनी के लिए पत्रिकाएं अधिक प्रचुर मात्रा में और कम खर्चीली हैं (3) वे हल्के होंगे और इसलिए मिनी के मुकाबले कुछ आसान होगा 4) बैरल के साथ लाइन में स्टॉक के साथ सीधी रेखा डिजाइन बहुत तेजी से शॉट्स में आने के लिए थूथन वृद्धि और एड्स को कम कर देता है 5) एक एसएचटीएफ परिदृश्य की स्थिति में, भागों अधिक आसानी से उपलब्ध होने के बाद से वे मानक मुद्दा सैन्य आदम की तरह बहुत हैं 6) सिर्फ इसलिए कि मैंने फैसला किया है कि मैं एक चाहता हूँ लागत और अस्थायी () की अनुपलब्धता के अतिरिक्त, मुझे एक पागल व्यक्ति चिंता करता है कि वर्तमान समय में किसी एक को खरीदने से मुझे कुछ सूची पर रखा जाएगा जो कि परिणामस्वरूप BATFE एजेंट मुझे भविष्य में किसी सामाजिक कॉल का भुगतान करेगा, जब कॉल समाप्त हो जाएगा इन्हें बदले में एक अप्रिय परिदृश्य के रूप में मुझे यकीन है कि आप सभी सहमत होंगे। तो शायद यह सिर्फ मेरे विश्वसनीय पुराने मिनी के लिए विकल्पों की जांच करने का समय है। मुझे पता है कि बहुत सारे स्टॉक ऑप्शन () उपलब्ध हैं, और कुछ शायद इसे किसी एआर के सीधी बैरल स्टॉक के नकल करने के लिए कॉन्फ़िगरेशन में लाएंगे। इसलिए मुझे इसमें दिलचस्पी है कि विभिन्न लोगों के बारे में कौन जानता है टैपको, एटीआई, बटलर क्रीक, किस प्रकार के रेल क्या और किस तरह के जंगलों पर आते हैं, इत्यादि। अकेले इसके लिए क्वांटटेकूलक्लॉट में गंभीरता से दिलचस्पी नहीं है, कार्यक्षमता के लिए और अधिक। हालांकि मुझे यह स्वीकार करना होगा कि माइस्प्ललाइट बुल्प्स स्टॉक सेटअप बहुत अच्छा होगा, लेकिन मैंने उस विशेष आइटम पर ज्यादातर प्रतिकूल समीक्षा देखे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मैं विकल्पों की सूची में नहीं डालूँगा। किसी भी पहले हाथ की प्रतिक्रिया की सराहना की है। मूल रूप से एसबीएचलैंडर द्वारा पोस्ट किया गया मेरे पास अति स्टॉक के साथ एक रूगर मिनी -14 टैक्टीकल है I मुझे यह बहुत पसंद है, मैंने सोचा था कि वास्तव में मैं वास्तव में होगा मैं मिनी प्यार केवल मैंने किया Is ही है मैं एक पूर्ण लंबाई एक के साथ कम रेल बदल दिया है बहुत अच्छा सेट अप एसबीएचलैंडर मैंने हाल ही में अति-स्टॉक के साथ एनआईबी मिनी -14 (मॉडल एम -1420 सीएफ) उठाया। क्या मैं पूछ सकता हूं कि आपको पूरा निचला रेल एम्प हाथ गार्ड कहाँ मिले। धन्यवाद Last Updated by rtd2 जनवरी 4, 2013 12:54 पूर्वाह्न मूल रूप से bobby28 द्वारा पोस्ट किया गया क्या किसी को मिनी के लिए थॉम्प ओवरमॉल्ड स्टॉक के बारे में बहुत कुछ पता है। मुझे वैलीग्यू जैसी कुछ समस्याएं हैं और एआर -15 पर पैसा खर्च नहीं करना चाहिए। मैं अपने मिनी से प्यार करता हूं और इसे थोड़ा हल्का और पकड़ना आसान बनाना चाहता हूं। मेरे पास वर्तमान में खदान पर लकड़ी का स्टॉक है और भले ही मुझे यह पसंद है कि यह कैसे दिखता है कि यह एक छोटी सी चीज है और ऐसी छोटी बंदूक के लिए भारी है किसी को भी अजीब या अन्य स्टॉक विकल्प पर राय है। मेरे पास मेरे मिनी के लिए अति स्टॉक और हॉग ओवरमॉल्ड स्टॉक दोनों हैं I मैं हॉग को प्यार करता हूं, आराम से, संभालना आसान, अति से अधिक हल्का है, और अच्छी तरह पकड़ रहा हूं मुझे गंदगी और धूल के साथ कोई समस्या नहीं है, जैसे हर कोई कहता है, लेकिन मुझे यह ओडी हरे रंग में है, इसलिए हो सकता है कि यह मदद करता है। मुझे एटीआई के एनएआरएफ बंदूक से बचने के लिए मिल गया। आईडी किसी को भी इसकी सिफारिश करता है मोंटेबी द्वारा 4 जनवरी 2013 को 02:01 पूर्वाह्न में संपादित किया गया जनवरी 4, 2013, 08:00 AM सम्मिलित हों तिथि: मार्च 2011 तस्वीर और जानकारी के लिए धन्यवाद मोंटी मैं ओडी हरी संस्करण को भी देख रहा हूं और काले संस्करण की तुलना में बहुत बेहतर दिखता हूं। क्या आपने इसे स्थानीय स्तर पर या इंटरनेट से खरीदा था, मुझे एक खोजना मुश्किल समय हो रहा है मिनी 14 स्टॉक विकल्प

No comments:

Post a Comment