Tuesday 20 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापारी - लाभ - लगातार - असंगत


सदस्यता: सदस्य 146 पद क्या आपको लगता है कि आप वास्तव में केवल कुछ घंटों में ही पैसे कमा सकते हैं, जब मुझे पहली बार व्यापार शुरू करना था, यह नंबर एक कारण था जो मैंने शुरू किया, जैसा कि मैंने खोजा ऑनलाइन मैंने देखा कि लोग प्रति दिन कुछ घंटों में वास्तव में अच्छा कारोबार कर रहे थे। मुझे झुकाया गया था, जैसे ही मैं व्यापार शुरू किया मैं पैसे खोना शुरू किया मैं आपके साथ कितनी महत्वपूर्ण विषयों को साझा करता / करती हूं कि दिन में रोज़ाना मुद्रा के विदेशी मुद्रा को कुछ घंटे लगातार करना तो मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार के वर्षों के माध्यम से, मैंने बहुत कुछ सीखा है और बहुत खो दिया है मुझे आशा है कि आप ये चुनौतीपूर्ण चुनौतियों के बारे में सोचेंगे और यदि आपके पास अधिक जोड़ना है तो कृपया ऐसा करें। इसलिए मैं आगे बढ़ना चाहता हूं और व्यापार के रूप में शुरू करना और 3 महत्वपूर्ण प्रक्रियाओं को सीखना चाहता हूं जो मैंने बहुत उपयोगी पाया, साथ ही आपको प्रेरित किया और उम्मीद है कि आप आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेंगे। प्रक्रिया 1 अंक लगातार बनाओ अंक पर ध्यान न दें पैसा, एक बार जब आप सीखते हैं कि बाजार के बाहर कैसे अंक लेना है तो पैसा अंततः शुरू हो जाएगा। मुझे पता है कि यह बहुत ही सामान्य बयान है, लेकिन मुझे आशा है कि यह कई शुरुआती व्यापारियों के लिए घर आता है क्योंकि दिन-प्रति-दिन व्यापार की लड़ाई में दिन भूल जाता है। एक व्यापार लेता है और तुरंत अपने लाभ को देखना चाहता है, कभी-कभी उन्होंने बहुत कुछ खो दिया है, कुछ लोग अगले व्यापारिक क्षेत्र के बारे में सोचना शुरू करते हैं और मानसिक रूप से अपने आप को हेरफेर करना शुरू कर देते हैं कि आपको कितनी दूर जाना चाहिए। आप कितनी दूर आ गए हैं यह महसूस करने के बजाय प्रक्रिया 2 पैसे बनाने के लिए अपने जोखिम का प्रबंध करना आवश्यक है, क्योंकि एक बार जब आप अपने अंक बनाते हैं तो आपको उन बिंदुओं को रखना सीखना चाहिए। हर मौके पर पहुंचने की कोशिश न करें, सही अवसर की प्रतीक्षा करें और अपने नियमों का पालन करें। सुनिश्चित करें कि आप सिर्फ सही होने की आवश्यकता के लिए प्रवेश नहीं कर रहे हैं अगर आप पहले ही कुछ अंक बनाते हैं तो इसे एक दिन बुलाते हैं और अगले दिन वापस आ जाते हैं। ध्यान रखें कि जब आप अपने कंप्यूटर के सामने रहना चाहते हैं, तो उस राशि के बराबर नहीं होता है, जिसे आप करना चाहते हैं (याद रखें कि) प्रक्रिया 3 अपनी भावनाओं को प्रबंधित करना व्यापार की एक और कुंजी है, और संभवत: सभी का सबसे कठिन। आप इस समय व्यापार डेमो हो सकते हैं और यह ठीक है। यदि आप देखते हैं कि आपकी योजना पैसे कमा रही है, तो एक निश्चित समय निर्धारित करें जब आप लाइव हो जाएं, और खुद का परीक्षण करें, इसे 2-3 महीने दें और अपनी भावनाओं को प्रबंधित करना शुरू करें अगर आपको लगता है कि आप प्रशिक्षण पर हाथ पाने के लिए जीवित रहेंगे तो इसके लिए जाएं, लेकिन हम्बल रहें मैं इस सादृश्य को पायलटों का इस्तेमाल करना चाहता हूं, जब वे सिमुलेशन पर ट्रेन करते हैं और एक असली विमान उड़ने से पहले ही सिमई उड़ान से 2500 घंटे से अधिक समय से सुसज्जित हैं, उस क्षण के लिए तैयार रहें और इसके लिए कभी भी ऐसा नहीं करते असली फलक उड़ना होगा, लेकिन अगर आप तैयार हैं तो केवल याद रखें। यदि आप तैयार नहीं हैं और कोई सफलता नहीं लेते हैं, तो पैसे का दिन व्यापार करने का तरीका एक प्रक्रिया है, और धैर्य रखना चाहिए। तो प्रतिबद्ध और आप भी सफलता प्राप्त करेंगे। क्योंकि जब मैंने ऐसा करने का फैसला किया था तब था जब यह था। कृपया अधिक विवरण और अधिक जानकारी जोड़ें आपकी फ़ीड वापस सुनना पसंद करेंगे इसके अलावा मैं इस लेख के समान अधिक लेख पोस्ट कर रहा हूं। आप व्यापार के कठिन समय के माध्यम से और साथ ही साथ अपने व्यापार के साथ मदद करने में मदद करने के लिए। बने रहें। फरवरी 2015 में शामिल हो: स्थिति 128 सदस्यः क्या आपको लगता है कि आप वास्तव में केवल कुछ घंटों में दिन का पैसा कमा सकते हैं। हाँ तुम कर सकते हो। बहुत अच्छा पोस्टिंग अपने जोखिम को प्रबंधित करें, अपनी भावनाओं को प्रबंधित करें, हर रोज अंक का उत्पादन करें मुझें यह पसंद है। जब मैंने सुना है कि व्यापारियों का कहना है कि आप एक लाभदायक व्यापारी नहीं हो सकते हैं, बाजार में धांधली हुई है, अपना समय बर्बाद नहीं कर पा रहा है, आदि। मैं खुद को हंसते हुए हूं जिस व्यक्ति के पास यह रवैया है वह कभी लाभकारी व्यापारी नहीं होगा। आप लाभदायक बन सकते हैं, इसमें अनुभव, कौशल, धैर्य, सही मानसिकता और धन प्रबंधन शामिल है, लेकिन यह किया जा सकता है। एक बार जब आप निरंतर आधार पर शुद्ध लाभदायक व्यापार करने से विश्वास हासिल करते हैं, तो आप अपने व्यापारिक व्यवसाय को पूर्णकालिक प्रयास में विकसित कर सकते हैं। जो कोई कहता है कि यह वास्तव में नहीं किया जा सकता है, इसका अर्थ है कि वे ऐसा नहीं कर सकते हैं और उन्हें लगता है कि किसी और के पास ऐसा करने के लिए कौशल या मानसिकता नहीं है। इसका एक विकास आपको एक व्यापारी और एक व्यक्ति के रूप में दोनों को विकसित करना चाहिए। हाँ तुम कर सकते हो। बहुत अच्छा पोस्टिंग अपने जोखिम को प्रबंधित करें, अपनी भावनाओं को प्रबंधित करें, हर रोज अंक का उत्पादन करें मुझें यह पसंद है। जब मैंने सुना है कि व्यापारियों का कहना है कि आप एक लाभदायक व्यापारी नहीं हो सकते हैं, बाजार में धांधली है, अपना समय बर्बाद नहीं कर पा रहा है, आदि। मैं खुद को हंसते हुए हूं जिस व्यक्ति के पास यह रवैया है वह कभी लाभकारी व्यापारी नहीं होगा। आप लाभदायक बन सकते हैं, इसमें अनुभव, कौशल, धैर्य, सही मानसिकता और धन प्रबंधन शामिल है, लेकिन यह किया जा सकता है। बहुत सच है, मैंने सुना है कि। आप जानते हैं, यह वास्तव में थोड़ी देर हुई है जब मैंने सुना है कि लोगों से, मैं कुछ समय के लिए ऐसा कर रहा हूं, कि मैंने खुद को अन्य सफल व्यापारियों के साथ संयोजित करना सीख लिया है जैसे दिमाग की तरह व्यक्तियों और शोर से दूर रहना। और हाँ, आप सही हैं, वे लोग जो कहते हैं कि आप कह सकते हैं। वे हैं जो एक बड़ा नुकसान उठाते हैं और फिर वे पहली स्विंग में छोड़ देते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए एक बात यह है कि जो लोग व्यापार करने में फंस गए हैं वे उन लोगों के लिए जुनून रखते हैं और वास्तव में हैं। वास्तव में। वास्तव में यह एक व्यवसाय बनाने के बारे में गंभीर है उसी मानसिकता को साझा करने के लिए धन्यवाद। बाज़ार में लगातार पैसा बनाने जैसी कोई चीज नहीं है। यह बहुत अच्छा होगा यदि यह सच था। केवल एक चीज जो लगातार होती है वह ट्रेडों को खो रही है, इसलिए आप बेहतर उनसे इस्तेमाल करते हैं मुनाफे असंगत है, और इक्विटी विकास में तेजी आती है। यह विश्वास है कि बाजार में उपलब्ध सुसंगत धन एक जहरीले मानसिकता है और कहीं भी अच्छा नहीं है। V verv हर पोस्ट करने के लिए धन्यवाद अपने स्वयं के अनुभवों के आधार पर अपनी राय के हकदार हैं चीयर्स। और खुश व्यापार परिणाम अलग-अलग से अलग-अलग तक अलग-अलग करने के लिए जा रहे हैं कोई भी दो लोग एक जैसे नहीं हैं, और इसलिए कोई भी दो लोग व्यापार से समान परिणाम प्राप्त नहीं करेंगे। यहां तक ​​कि बाज़ार स्थितियां जो उस समय चल रही हैं जब आप व्यापारिक कारक सफलता या विफलता में शुरू करते हैं। किसी ट्रेंडिंग मार्केट के दौरान व्यापार शुरू करने वाले किसी व्यक्ति को एक ऐसे व्यक्ति की तुलना में बेहतर अनुभव होगा जो एक श्रेणी के दौरान व्यापार शुरू कर लेते हैं (पाठ्यक्रम की प्रवृत्ति आधारित रणनीति मानते हैं)। मैं आपके साथ सहमत हूं कि सभी पीपीसी के परिणामों में अलग-अलग होंगे क्योंकि पैसे ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाने के कई अलग-अलग तरीके हैं, पेशेवर पैटर्न व्यापारियों, मूलभूत व्यापारियों के समर्थक, कछुए के व्यापारियों की तरह व्यापारिक रुझानों (जैसे उनके ट्रेडिंग जीत प्रतिशत 20-30 ) और वहाँ भी प्रो रेंज व्यापारियों के रूप में अच्छी तरह से कर रहे हैं वे सभी नुकसान लेते हैं, लेकिन उनका अंतिम परिणाम लगातार लाभदायक होता है। इसलिए किसी को भी व्यापार करना सीखना है। जब तक वे अपने स्वयं के व्यक्तित्व का एहसास नहीं करते और वे बाजार से कैसे संपर्क करना चाहते हैं, तब तक उनकी अपनी यात्रा के दौरान ही मुनाफा लगातार बढ़ेगा वाणिज्यिक सदस्य जून 2012 में शामिल हुए 310 पद जब लोग कहते हैं कि केवल कुछ ही घंटों में पैसा कमा सकता है। मैं इस बात से सहमत हूं, उत्तर मेरी अवधारणा के तहत उत्तर है और मेरा अनुभव यह है कि बाजार की कुछ खास गतिविधियों पर जब अधिक पेशेवर बाजार एक तरह से आगे बढ़ने की ओर जाता है जिससे स्पष्ट और संभव त्वरित लक्ष्य प्रविष्टियां उपलब्ध हो जाती हैं। मेरे मामले में एमिनिस दिवस के व्यापारिक काल न्यूयार्क और शिकागो सबसे अच्छे हैं मार्च 2015 में शामिल है: सदस्य 146 पद इस काम में कोई परिणाम नहीं हो सकता है। क्यों, क्योंकि आप 1000 घंटे सीखने और सीखने और अभ्यास के 2000 घंटे कर सकते हैं, लेकिन व्यापार में हमें अपने स्वयं को जानने की आवश्यकता है बाजार को समझने की कोशिश मत करो, जब आप पहले उर स्वयं को जानते हैं तो आप बाजार को समझने के लिए तैयार हैं। और जब आप बाजार को समझते हैं तो आप जानते हैं कि यह बोरा हुआ है, और सैम पैटर्न हर रोज और दोपहर को कम कीमत, बेचना और उच्च कीमत पर खरीदते हैं। तुम्हें पता नहीं है कि कल या अगले हफ्ते बाजार कहां होगा, आपको आंशिक आंदोलन लेना होगा और पीिप्स के साथ बाहर निकलना होगा। हाहा आपकी अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद Fx Andres मैं आपसे सहमत हुँ। यही कारण है कि प्रक्रिया 3 आपकी भावनाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, इसका आपके व्यक्तित्व के साथ क्या करना है और जैसे कि मैं पीपीसी पर टिप्पणी कर रहा हूं। मैंने उल्लेख किया है कि व्यापार करने के लिए सीखने वाले किसी भी व्यक्ति का उल्लेख है अपनी स्वयं की यात्रा से गुजरेंगे, जब तक कि वे अपने स्वयं के व्यक्तित्व का एहसास न करें और बाजार के मुकाबले लाभ उठाने के लिए लगातार मार्केटिंग कैसे करें। हाहा आपकी अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद Fx Andres मैं आपसे सहमत हुँ। यही कारण है कि प्रक्रिया 3 आपकी भावनाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, इसका आपके व्यक्तित्व के साथ क्या करना है और जैसे कि मैं पीपीसी पर टिप्पणी कर रहा हूं। मैंने उल्लेख किया है कि व्यापार करने के लिए सीखने वाले किसी भी व्यक्ति का उल्लेख है अपनी स्वयं की यात्रा से गुजरेंगे, जब तक कि वे अपने स्वयं के व्यक्तित्व का एहसास न करें और बाजार के मुकाबले लाभ उठाने के लिए लगातार मार्केटिंग कैसे करें। हां, मैं वास्तव में केवल 2 व्यापारियों को जानता हूं जिन्होंने पिछले दो सालों में कमाई की है, और मुझे पता है कि 100 लड़के एक व्यापारी बनने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मुझे मुख्य समस्या यह है कि वे नहीं जानते कि बाजार क्या है। और न जानते हैं कि वे कौन हैं और वे सभी तरह से हॉलीग्रेल्स या कुछ जादुई उपकरण की तलाश में विधि बदलने के लिए कष्टप्रद हैं, मुझे लगता है कि जब यह प्रक्षेपण व्यापार का प्रयास करना शुरू करने का निर्णय लेता है, तब सामान्य होता है। निजी तौर पर मेरे लिए 4 वर्षों का समय लगता है, और मैं कह सकता हूं कि लंबे साल के नुकसान के स्वप्न के बाद। देर से नाइट्स, कोई प्रेमिका नहीं, कोई सड़क नहीं। कोई partys, कुछ और के लिए कोई समय नहीं मुख्य समस्या यह है कि पहले उदारीकरण से पहले बाजार को समझने की कोशिश करें। आप इसे कई किताबों में पढ़ सकते हैं, लेकिन यह अविश्वसनीय है कि यह कैसे काम करता है। हो सकता है कि यह एक चिकित्सकीय ज्योतिष की तरह लग सकता है परन्तु, सच है, तुम्हारे अंदर लड़कों को उम्मीद है कि कई पाठक किसी भी जादुई खोजने की कोशिश करना बंद कर सकते हैं, और कुछ मिनटों के लिए चुप्पी की कोशिश कर सकते हैं। उर आँखें बंद करें और अपने आप से पूछें अगर आप जानते हैं कि कौन आईएम खैर, मेरी अंग्रेजी के लिए खेद मेरी मूल भाषा नहीं है कभी हार न दें, मुझे वाकई केवल 2 व्यापारियों को पता है जिन्होंने पिछले दो सालों में कमाई की है, और मुझे पता है कि 100 लड़के एक व्यापारी बनने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मुझे मुख्य समस्या यह है कि वे नहीं जानते कि बाजार क्या है। और न जानते हैं कि वे कौन हैं और वे सभी तरह से हॉलीग्रेल्स या कुछ जादुई उपकरण की तलाश में विधि बदलने के लिए कष्टप्रद हैं, मुझे लगता है कि जब यह प्रक्षेपण व्यापार का प्रयास करना शुरू करने का निर्णय लेता है, तब सामान्य होता है। निजी तौर पर मेरे लिए 4 वर्षों का समय लगता है, और मैं कह सकता हूं कि लंबे साल के नुकसान के स्वप्न के बाद। देर से नाइट्स, कोई प्रेमिका नहीं, कोई सड़क नहीं। कोई partys, कुछ के लिए कोई समय नहीं भाई को प्रचार करो मैं इसे एक अजीब धागा पर पढ़ता हूं, यदि आप जानना चाहते हैं कि आप कौन हैं व्यापार विदेशी मुद्रा की कोशिश बीटीडब्ल्यू आपका अंग्रेजी कमाल है इस काम में कोई परिणाम नहीं हो सकता है। क्यों, क्योंकि आप 1000 घंटे सीखने और सीखने और अभ्यास के 2000 घंटे कर सकते हैं, लेकिन व्यापार में हमें अपने स्वयं को जानने की आवश्यकता है बाजार को समझने की कोशिश मत करो, जब आप पहले उर स्वयं को जानते हैं तो आप बाजार को समझने के लिए तैयार हैं। और जब आप बाजार को समझते हैं तो आप जानते हैं कि यह बोरा हुआ है, और सैम पैटर्न हर रोज और दोपहर को कम कीमत, बेचना और उच्च कीमत पर खरीदते हैं। तुम्हें पता नहीं है कि कल या अगले हफ्ते बाजार कहां होगा, आपको आंशिक आंदोलन लेना होगा और पीिप्स के साथ बाहर निकलना होगा। कुछ बहुत मान्य अंक सभी वित्तीय बाजार अनिवार्य रूप से उसी तरह कार्य करते हैं यदि आप एक को हरा सकते हैं तो आप उन सभी को हरा सकते हैं। यदि आप समझ नहीं सकते हैं कि एक में क्या चल रहा है, तो आप किसी भी आंकड़े का इस्तेमाल नहीं कर सकते खेल वही है। जब तक आप एक लाभदायक व्यापारी बनने के लिए प्रयास करने के लिए तैयार नहीं होते हैं, तो आप उन परिणामों को प्राप्त नहीं करेंगे जो सबसे ज्यादा तलाश करते हैं। कुछ बहुत मान्य अंक सभी वित्तीय बाजार अनिवार्य रूप से उसी तरह कार्य करते हैं यदि आप एक को हरा सकते हैं तो आप उन सभी को हरा सकते हैं। यदि आप समझ नहीं सकते हैं कि एक में क्या चल रहा है, तो आप किसी भी आंकड़े का इस्तेमाल नहीं कर सकते खेल वही है। जब तक आप एक लाभदायक व्यापारी बनने के लिए प्रयास करने के लिए तैयार नहीं होते हैं, तो आप उन परिणामों को प्राप्त नहीं करेंगे जो सबसे ज्यादा तलाश करते हैं। हाँ। क्यों काले बक्से व्यापारियों के सभी बाजारों का व्यापार क्यों सभी बाजारों में संस्थागत पैसा व्यापार सभी एक ही हैं हां, मैं वास्तव में केवल 2 व्यापारियों को जानता हूं जिन्होंने पिछले दो सालों में कमाई की है, और मुझे पता है कि 100 लड़के एक व्यापारी बनने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मुझे मुख्य समस्या यह है कि वे नहीं जानते कि बाजार क्या है। और न जानते हैं कि वे कौन हैं और वे सभी तरह से हॉलीग्रेल्स या कुछ जादुई उपकरण की तलाश में विधि बदलने के लिए कष्टप्रद हैं, मुझे लगता है कि जब यह प्रक्षेपण व्यापार का प्रयास करना शुरू करने का निर्णय लेता है, तब सामान्य होता है। निजी तौर पर मेरे लिए 4 वर्षों का समय लगता है, और मैं कह सकता हूं कि लंबे साल के नुकसान के स्वप्न के बाद। देर से नाइट्स, कोई प्रेमिका नहीं, कोई सड़क नहीं। कोई partys, कुछ के लिए कोई समय नहीं nr.1 और मुख्य कारण वे पैसे क्यों नहीं करते ज्ञान की कमी है। क्या प्रतिशत लाभ per day संभव है अगस्त में शामिल हो गए अगस्त 2009 स्थिति: आकांक्षी एफएक्स कलाकार 660 पोस्ट इंटरनेट शेयर और तकनीक के शेयर उछाल के दौरान शेयर बाजार में तेजी, अच्छा उपकरण के साथ, मेरे quotedgequot विशाल था हमारे पास 10 से 1 मार्जिन था, ऑप्शन हेजेज, जो नीचे की टिक्स पर कानूनी शॉर्टिंग की अनुमति देता है, और तेज़ निष्पादन सिस्टम। एक वर्ष के दौरान वाष्पशील महीनों के दौरान, हमारे कार्यालय में सबसे कमजोर व्यापारियों के लिए हमारे इक्विटी प्रति माह स्केलिंग पर 50 से 80 तक के लिए यह काफी सामान्य था। मैंने सिर्फ हमारी साइट पर द फूल्स ट्रेडिंग जर्नल को पढ़ना समाप्त किया, इसे देखें। quot4 एक दिन के लिए हमेशा के लिए बहुत से लोगों ने पोस्ट किया कि एक दिन का औसत एक असंभव सपना है, शायद ठीक ही है। विदेशी मुद्रा जिस तरह से चल रहा है, वह अब है, वर्तमान उतार-चढ़ाव, लाभ उठाने, आदि पर विचार करना। एक अच्छा व्यापारी स्केलिंग इंट्राडे के लिए क्या संभव है? 4 संभावित स्विंग को वोट करते समय उचित अनुभवी व्यापारी के लिए उचित जोखिम प्रबंधन यह धागा व्यापारियों और मंच के सदस्यों से प्रेरित है जिन्होंने पहले से बहुत कुछ योगदान दिया है अक्यूमन, टर्वेड, द फुल, एक्सरोन, बेमैक, चिकी, और इतने अधिक। मैंने उनके सभी अनुभवों और लेखों से कुछ सीख लिया है। हालांकि मेरा पहला लक्ष्य लाभदायक होना है, मैं निश्चित रूप से दिखाने के लिए समय के साथ आशा करता हूं कि 1min TF Scalping लाभदायक हो सकता है। जैसा कि एफएक्स-पेट्रा ने एक बार कहा था - किसी भी निष्कर्ष निकालने के लिए, एक दस लाख ट्रेडों 52 जीत की दर एक गणितीय परिप्रेक्ष्य से महत्वपूर्ण नहीं होगी। हालांकि, एक व्यावहारिक दृष्टिकोण से, अगर मैं 10,000 ट्रेडों (या ट्रायल्स) के बाद एक विजेता हो सकता है, तो मैं एक प्रणाली को सत्यापित कर सकता हूं, तो मुझे उत्साहित होना शुरू हो जाएगा। वैसे मुझे लगता है कि उनका क्या मतलब था, "एक व्यक्ति जो कर सकता है उतने औसत गुण क्या है? यदि आप 100 बनाते हैं, तो इन प्रकार के रिटर्न के साथ, मन बड़ी संख्या के साथ मजेदार और धूमिल हो जाता है और जल्द ही अजीब शुरू होता है, अलग-अलग व्यापारिक विकल्प बनाते हैं, जब खाता छोटा था और कोई बड़ी बात नहीं है, अगर आप इसे सभी खो देते हैं। बहुत अच्छी बात यह है कि रिटर्न की कोई समस्या नहीं है, बड़ी संख्या में लोगों की व्यक्तिगत जांच करने की क्षमता व्यक्तिगत समस्या है। किसी के लिए 7 आंकड़े वित्त के लिए इस्तेमाल किया जाता है, एक 4 रिटर्न बहुत ज्यादा नहीं होगा अगर 100,000 के पर एक मुद्दा, लेकिन किसी के लिए 5 आंकड़े सबसे अच्छे रूप में इस्तेमाल करते हैं, उसी राशि पर उसी रिटर्न में उन्हें पसीने वाली हथेलियां दी जा सकती हैं उन्हें बहुत बड़ा मुद्दा अगस्त 2009 में शामिल हुए स्थिति: आकांक्षी एफएक्स कलाकार 660 पोस्ट मैं जवाब की सराहना करते हैं। और मुझे पता है कि इस प्रश्न के कुछ संस्करण को यहां कई मंचों द्वारा पूछे गए हैं मुझे अलग-अलग बाज़ारों के व्यापार में कुछ अनुभव है, लेकिन मुझे इस बात का भ्रम नहीं है कि मेरे साथ एक अच्छा व्यापारी है मुझे बहुत दूर जाना है, और मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ मैं वास्तव में 200 9 जनवरी से पहले इसे ईमानदारी से माना जाता था। मेरे पास कुछ साधारण समय-समय पर फ्रेम विधियां (न कि सिस्टम) हैं जिनके साथ मैं व्यापार करता हूं, और उन्हें विदेशी मुद्रा में लागू करने की कोशिश कर रहा हूं। इस फोरम में अन्य क्वाटलसक्वार्टो से प्रेरित होकर और दूसरी खोजों के माध्यम से मुझे मिला, मेरा मानना ​​है कि लघु अवधि के मूल्य स्केलिंग के माध्यम से कुछ छोटी बढ़त हासिल हो सकती है। शायद मेरा अनुमान उच्च (या कम) है, लेकिन औसत पर प्रति व्यापार में 1 लाभ की उम्मीद मानते हुए, लंबी अवधि के मुकाबले आप यह मान सकते हैं कि 100 ट्रेडों के बाद 1 प्रतिशत जोखिम प्रति व्यापार पर आप 1 लाभ अर्जित करेंगे। इसलिए यदि आपके पास ऐसे तरीके हैं जो आपको एक दिन में 100 ट्रेडों दे सकते हैं, तो आपको पूंजी पर 1 (औसतन) बनाने में सक्षम होना चाहिए। पाठ्यक्रम का मतलब है 1) कोई झटका नहीं ट्रेडों 2) हर सिग्नल लेना - कोई कोहूम नहीं (कुछ राशि) मुझे दिन के लिए रुक जाना चाहिए मेरा उदाहरण बेहद हो सकता है, प्रति दिन 100 ट्रेड्स एएलटी है, मुझे उम्मीद है कि मेरा निजी किनारा जैसा कि 1 से बेहतर है इसलिए शायद मैं प्रति दिन 20-30 ट्रेडों के साथ रिटर्न हासिल कर सकता हूं, हम देखेंगे, जैसा कि मैंने कहा, मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ एमबी ट्रेडिंग में 2000 के लिए मेरा पहला विदेशी मुद्रा खाता मार्च से लेकर सितंबर तक लगभग 300 है। विदेशी मुद्रा बाजारों के लिए एक उद्धरण पाने के लिए और मेरी पढ़ाई शुरू करने के लिए मैंने केवल अंशकालिक, शाम (एशियाई सैसन, 2 दिन एक सप्ताह) का कारोबार किया। मैंने विशेष रूप से स्केलिंग के लिए ओंडा में 2000 खाते खोल दिए हैं, और मेरे तरीकों को ट्रैक करने के लिए (अब और अधिक परिभाषित) ट्रैक किया है उम्मीद है कि 500-1000 ट्रेडों के बाद मुझे अपने किनारे का अनुमान होगा (यदि कोई हो) अगस्त 2009 में शामिल हुए स्थिति: आकांक्षी एफएक्स कलाकार 660 डाक कल मैं मार्क डगलस द्वारा क्षेत्र में ट्रेडिंग पढ़ा। यदि आप इसे पढ़ते हैं, तो आपको चाहिए। काश है कि मैं पहले ही होता। पिछले हफ्ते, मैंने बुरा उद्धरण किया था कुछ बदला व्यापार, व्यापार के आकार को अडि़री से समायोजित करना, आदि। लगभग मेरे पहले 100 ट्रेडों पर मेरे क्वाल्स्क्लैक्वाट खाते पर। अगले सप्ताह के लिए लक्ष्य: 1. अधिक व्यापार समय (एक या दो घंटे या दो से अधिक यहां) 2. केवल EURUSD (सबसे कम फैल, यह समय मैं व्यापार के दौरान बढ़ रहा है) 3. प्रति दिन एक अधिकतम हानि निर्धारित करें, और इसके लिए छड़ी। (3, खाते के 6 के व्यापार आकार के साथ) अगस्त 2009 में शामिल हुई स्थिति: 1,074 सदस्य सदस्य प्रति दिन औसत लाभ मुहैया हो सकता है संभवतः ज्यादातर लोगों की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर है पूंजी में उतार-चढ़ाव बहुत बड़ी होगी, हालांकि। हमारे में बहुत कम एक बढ़त है, जो बड़ी है, और एक राशि जो इसे मैच के लिए जोखिम में है, इसलिए इसके बारे में सोचने योग्य नहीं है इसके बारे में सोचने योग्य क्या हो सकता है कि आपके किनारे और विचलन के सहिष्णुता के आधार पर आपके लिए क्या संभव है। सितंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: विवाहित - 5 पत्नी 14,713 मेरे उद्धरण बहुत बड़ा था। यह धागा व्यापारियों और मंच के सदस्यों से प्रेरित है जिन्होंने पहले से बहुत कुछ योगदान दिया है अक्यूमन, टर्वेड, द फुल, एक्सरोन, बेमैक, चिकी, और इतने अधिक। मैंने उनके सभी अनुभवों और लेखों से कुछ सीख लिया है। । मेरा पहला लक्ष्य लाभदायक होना है एक असंगत बाजार में लगातार परिणाम प्राप्त करने के लिए, यदि असंभव नहीं है, तो यह बहुत मुश्किल है। दूसरों के बारे में पता नहीं है, लेकिन अनुभव बताता है कि ट्रेडिंग के हर पहलू में डिविविर्सिफिकेशन से संबंधित अपेक्षाओं के अनुरूप होने की संभावना है। इससे जोखिम और साथ ही इनाम को कम कर देता है मेरी सलाह किसी निश्चित, बेंचमार्क या संभावित के बारे में नहीं सोचना चाहिए, लेकिन जो भी हो और जब भी आप आसानी से मिल सकें, उस पर ध्यान दें। वे वर्ष के अंत तक कुछ करने के लिए जोड़ते हैं, और यदि नहीं, तो घाटे में दर्द नहीं होता - उम्मीद के साथ अभी भी जीवित है और आप व्यवसाय में हैं। इस व्यवसाय में, चाहे कितना कुशल या स्मार्ट हो, हम एक मौका नहीं बना सकते, हमें एक के लिए इंतजार करना होगा। वॉल स्ट्रीट के चोर क्या हो सकता है हाँ, अच्छा सवाल जैसा कि मेरी जर्नल थ्रेड के परिणामों में दिखाई दे सकता है, मैंने 4 अंकों के खाते में चार सप्ताह से अधिक (औसत) 5 प्रति दिन के बारे में बनाया, फिर मैंने 8 (या) औसत के लिए प्रति दिन 2 या 5 पर बनाया - फिगर खाते बेशक, दुख की बात है, मैंने पिछले कुछ महीनों के amp में बड़ी amp की विशिष्ट नौसिखियां गलतियां की हैं I वर्तमान में छेद में 60 के आसपास है I लाइव, जीवित रहें और सीखें अब मैं अपनी सफलता का अनुमान लगा रहा हूं कि मैं अपनी ट्रेडिंग योजना में कितनी अच्छी तरह रहूंगा। अगर मैं ऐसा करता हूं तो मैं लगातार प्रति दिन 1-5 के बीच बना रहता हूं। एक बड़ी गलती के बिना एक दिन और मेरी ट्रेडिंग योजना से गंभीर विचलन एक अच्छा दिन है। तो, हां, क्या हो सकता है यदि आप कई हफ्तों के लिए 1 या 2 प्रति दिन चल सकते हैं, तो क्यों नहीं कई महीनों और वर्षों से वास्तव में चल रहा है? यह अनुशासन के लिए नीचे फोड़े यह उन दिनों में 2 दिनों के लिए करना कठिन नहीं है, लेकिन अपने गार्ड को नीचे जाने और लगातार नुकसान की अवधि भी आसान है। साथ ही, बाजार परिवर्तन और एक व्यापारी को उन परिवर्तनों को पहचानने और अनुकूलन करने में सक्षम होना चाहिए। मैं पिछली गर्मियों से पहले कभी नहीं भरता था और मैं यूरोपीय संघ के पीए शर्तों के दौरान खेल में आया था। फिर, अगस्त के अंत की ओर, मौजूदा अपट्रेंड में आने वाले बहुत सारे स्पैक्स ने मुझे पकड़ लिया मेरी सीमा व्यापार पद्धति एक ट्रेंडिंग मार्केट से लड़ रही थी और मैंने नुकसान के साथ उस गलती के लिए भुगतान किया। किसी भी दर पर, मैं अपनी गलतियों और नुकसान के दर्द से सीख रहा हूं और मुझे अभी भी विश्वास है कि लगातार लाभ संभव है। आप एक स्कैपर या स्विंग व्यापारी या एक पोजिशन ट्रेडर हो सकते हैं, जो कि आप किसी भी तरह के व्यापारिक तरीकों को जोड़ सकते हैं, लेकिन जब तक आपके पास एक बढ़त रखने वाले तरीके के साथ एक ट्रेडिंग प्लान है, और समझदार जोखिम और धन प्रबंधन रणनीतियों के साथ - और यदि आप उस ट्रेडिंग योजना के साथ छड़ी करने के लिए अनुशासन लागू कर सकते हैं - तो आप जीत सकते हैं। कोशिश और याद रखने वाले सभी लोगों के लिए शुभकामनाएँ, पहले आपको कोई सफलता नहीं मिली, कोशिश करें, पुनः प्रयास करें। यदि फूली उसकी मूर्खता में बनी रहती है तो वह बुद्धिमान बन जाएगा। - विलियम ब्लेक एक यादृच्छिक व्यापार वातावरण में संगत लाभ बनाना 4 साल पहले 2:04 अपराह्न 7 सितंबर 2012 9 टिप्पणियां कभी कैसीनो काम करने के लिए सोचते हैं और पैसे कमाने कैसीनो तथ्य यह है कि कैसीनो के बावजूद प्रत्येक एक दिन आटा के एक टन में केसिनो रेक ऑपरेटर्स निश्चित तौर पर भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं कि कोई व्यक्ति 10 से अधिक दिखाए जाने वाले डीलर के खिलाफ कुल नोब और स्प्लिट 5 एस होगा, या जो जैकपॉट खेलने वाले स्लॉट मशीनों को मार देंगे। यह कैसे संभव है संभावित गैर-यादृच्छिक परिणामों से लगातार लाभ हो सकता है और यदि वह 8217 मामला है, तो यादृच्छिक परिणाम असंगत मुनाफे का कारण बन सकते हैं केसिनो लगातार लाभ कमा सकते हैं क्योंकि वे समझते हैं कि प्रत्येक गेम के लिए, कैसीनो के खिलाड़ियों पर एक ईडीजी है वे समझते हैं कि समय के साथ, संभावित परिणाम वास्तव में लगातार और अनुमान लगाने योग्य परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं, यह देखते हुए कि नमूना आकार काफी बड़ा है बस एक कैसीनो की तरह, व्यापारियों को संगत होने और एक प्रतीत होता है यादृच्छिक काम के माहौल में पैसा बनाने की कोशिश करने के व्यवसाय में हैं। महत्वपूर्ण संभावनाओं के संदर्भ में सोचने के लिए है यह वास्तव में बहुत आसान है जैसा कि कहा, क्योंकि यह विश्वास की दो परतों की आवश्यकता है कि आप शुरू में सोच सकते हैं कि एकजुट नहीं हो सकता। पहला स्तर सूक्ष्म, व्यापार-विशिष्ट स्तर पर है इस स्तर पर, आपको प्रत्येक व्यापार की अनिश्चितता और अनिश्चितता को समझना और स्वीकार करना होगा। Let8217 हमारे कैसीनो के उदाहरण के लिए वापस जाओ और हर 8217 के पसंदीदा खेल, लाठी का उपयोग करें ब्लैकजैक खेलते समय, आप कभी भी नहीं जानते कि आपके कार्ड किस प्रकार निपटाएंगे, न ही आप जानते हैं कि प्रत्येक खिलाड़ी अपने हाथ कैसे खेलेंगे इन कारकों का आपके हाथ के नतीजे पर सीधा प्रभाव पड़ता है। और फिर भी, कुछ ऐसे लोग हैं जो ब्लैकजैक खेलने वाले पैसे कमाते हैं क्योंकि वे समझते हैं कि प्रत्येक हाथ स्थिर रूप से हर दूसरे हाथ से स्वतंत्र है और समय के साथ यदि वे मूल रणनीति का पालन करते हैं, तो वे घर के किनारे को कम कर सकते हैं और वास्तव में एक छोटे से लाभ कमा सकते हैं। वही व्यापार के लिए सच है हमें यह समझना होगा कि प्रत्येक व्यापार हर दूसरे व्यापार से स्वतंत्र है। चाहे आप पिछले 10 ट्रेडों जीते या हार गए तो आपके अगले व्यापार के नतीजे पर कोई असर नहीं पड़ेगा। एक बार जब आप इसे स्वीकार करते हैं, तो आप आसानी से ट्रेडों को बिना प्रतिकूल प्रभावित किए जा सकते हैं विश्वास की दूसरी परत मैक्रो स्तर पर है आपको समझना होगा कि समय के साथ और एक बड़े पर्याप्त नमूना आकार के साथ, लाभ या हानि की संभावना अपेक्षाकृत निश्चित और अनुमान है। यह निश्चितता निश्चित रूप से लगातार चर पर आधारित होती है जो पहले से और सबसे महत्वपूर्ण रूप से आपके नियंत्रण के भीतर ज्ञात हैं। एक बार जब आप प्रत्येक व्यापार की स्वतंत्रता को पहचानते हैं और अच्छे बाधाओं को अपने आप में खेलने में विश्वास रखते हैं, तो आपके पास अपने व्यापार से भावनाओं को दूर करने में आपके पास 8217ll का आसान समय होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि आपके व्यापार के विचार में पहली जगह जीतने की अच्छी संभावना है, तो व्यापार के बाहर आने की संभावना कम है 8217। इसी तरह, यदि आप जानते हैं कि पर्याप्त नमूना आकार दिए गए हैं, तो आपके व्यापार के तरीके की संभावना आपके पक्ष में काम करेगी। लेकिन इससे पहले कि आप अपने व्यापारिक पद्धति में बहुत अधिक आत्मविश्वास रखते हैं, आपको पहले यह सुनिश्चित करना होगा कि इसमें बाजारों में बढ़त है। हम यहां बेबीपिप्स में बढ़त के बारे में रेंते हैं क्योंकि आईटी 8217 एस यह महत्वपूर्ण है। एक किनारे के बिना, आप किसी भी यादृच्छिक मूर्ख की तरह हैं जो एक कैसीनो में चलता है 8211 हाँ, आप एक बार में एक बार जीत सकते हैं, लेकिन समय के साथ, कैसीनो जीतेंगे क्योंकि उनके पास बढ़त है 8220 डॉलर मुक्त प्रणाली 8221 के लिए डॉलर के बैजिलियन का भुगतान करने के लिए एक बढ़त हासिल करने की चाबी 8221 है, जो 8220 डॉलर के मुनाफे की गारंटी दे सकती है। 8221 मेरे व्यापार के सैकड़ों वर्षों में, मैंने पाया है कि सबसे अच्छा व्यापारियों को लगातार अपने अवसरों और अथक प्रयासों की तलाश में बढ़त मिलती है अपने व्यापारिक शैलियों और विधियों को ठीक करने के लिए मांसपेशियों के काम में लगाए। नीचे पंक्ति यह है कि लगातार लाभदायक व्यापारी डॉन 8217t किस्मत 8211 पर भरोसा करते हैं, वे इस ज्ञान पर भरोसा करते हैं कि उनकी प्रणाली काम करती है क्योंकि उन्होंने इसे काम करने के लिए आवश्यक प्रयासों में डाल दिया है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सफलता इस के साथ विदेशी मुद्रा बाजार में सफलता के लिए आवश्यक मानसिकता हासिल करें अफ़्रीकी ऑडियो एल्बम को जमीन तोड़ना क्या आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में असंगत हैं क्या आप एक परेशान व्यापारी हैं क्या आपकी भावनाओं को आप से बेहतर मिलता है या तर्क से आगे बढ़ता है कभी-कभी कुछ लोग विदेशी मुद्रा बाजार में हजारों बनाते हैं, कई लोग एक करोड़पति जीवन शैली जीते हैं यहां तक ​​कि पैसा भी है बनाने के लिए, लेकिन यह क्यों है कि केवल अल्पसंख्यक इस स्तर तक पहुंच सकें, वे समग्र लाभ कमाते हैं और वे स्वाभाविक लगते हैं। उनके और आप के बीच में अंतर केवल बुद्धि में नहीं है, या कुछ प्राकृतिक जन्तु विदेशी मुद्रा व्यापारिक प्रतिभा है, लेकिन अपने मन में - आपके विश्वास, सोच के तरीके, और सोचा पैटर्न वे अपने आप में और अपने व्यापार में विश्वास रखते हैं। वे शांत मन रखते हैं और तर्कसंगत रूप से व्यापार करते हैं। वे लगातार व्यापार करते हैं कि क्या राशि छोटी या 1000s में है वे जो जोखिम शामिल करते हैं, और लाभ के लिए संभावित, और समान फार्मूले के अनुसार व्यापार का कोई फर्क नहीं पड़ता - उन्हें पता है कि वे लाभ चाहते हैं, और उनके घाटे में कटौती कब करना चाहिए जबकि उनके दिमाग पूरी तरह विदेशी मुद्रा बाजार में सफलता के लिए मानसिक रूप से वायर्ड हैं। आप शायद अधिक संकोच, अन-विश्वास, घबराए, असंगत हैं और अपनी भावनाओं को अपने फैसले में दर्ज करें। यह अचेतन ऑडियो एल्बम आपके दिमाग को अंदर से बाहर लाएगा ताकि आपको सफल और लाभप्रद विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा साझा की जाने वाली सटीक मानसिकता पैदा हो सके। आप करेंगे: अपने व्यापार के सभी क्षेत्रों में अधिक अनुशासित और रोगी बनें। जानकारी को आसान में लें और विदेशी मुद्रा बाजार की अधिक समझ प्राप्त करें। अपने व्यापार के लिए एक तर्कसंगत, निर्णायक दृष्टिकोण लें और हर समय एक स्पष्ट दिमाग रखें। जोखिम का सटीक मूल्यांकन करें और तार्किक दिमाग के साथ। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में अधिक सुसंगत बनें आराम करो और अपने विदेशी मुद्रा व्यापारिक क्षमता में अधिक आत्मविश्वास महसूस करें। अंत में यह एल्बम आपको सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा साझा की गई मानसिकता पैदा करेगा, और जितना अधिक आप इस तरह से सोचेंगे, उतना ही सफल होगा। गलतियों को बंद करो, पैसे खोना बंद करो, आज के इस एल्बम के साथ विदेशी मुद्रा की सफलता के लिए अपने दिमाग को फिर से शुरू करें और उन कुछ में से एक बनें जो विदेशी मुद्रा बाजार से बड़े पैमाने पर पैसे कमाते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार की सफलता में प्रयुक्त किए गए स्लिबल रिकॉर्डिंग मैं एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं विदेशी मुद्रा बाजार पर लगातार लाभ मुझे अपने विदेशी मुद्रा व्यापारिक क्षमता में विश्वास है कि मैं अनुशासित, रोगी और सभी समय पर ध्यान केंद्रित करता हूं जब मैं सभी समय पर शांत और आराम से रहती हूं, जब मैं हर वक्त स्पष्ट मन रखता हूं तो मैं तर्कसंगत और तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए दृष्टिकोण मैं तर्कसंगत और भावनात्मक लगाव से मुक्त व्यापार व्यापार के दौरान मैं सहज और विश्वास रखता हूं, जबकि मुझे विदेशी मुद्रा बाजार की पूर्ण समझ है मैं लगातार अपने विदेशी मुद्रा बाजार ज्ञान का विस्तार कर रहा हूं विदेशी मुद्रा व्यापार मेरे लिए स्वाभाविक रूप से आता है मैं जोखिम को सही ढंग से निर्धारित करता हूं, शोध मैं स्वाभाविक रूप से लाभ अंक निर्धारित करता है और हानि के अंक को रोकता हूं, मैं हर समय व्यापार के लिए एक व्यावसायिक दृष्टिकोण लेता हूं, मुझे विश्वास है कि मेरे लिए पूर्व व्यापारिक क्षमताएं मैं विदेशी मुद्रा बाजार में अपनी सफलता बनाूंगा Download Your Free Deep Calm Album 30,000 से अधिक लोगों में शामिल हों जिन्होंने पहले से ही इस अद्भुत एल्बम के लाभों का अनुभव किया है संबंधित एल्बम लाइफटाइम गारंटी त्वरित लिंक जानकारी हमारे समुदाय

No comments:

Post a Comment