Sunday 18 February 2018

Calforex - मुद्रा- विनिमय दर


Calforex Edge Calforex Edge के साथ ऑनलाइन अपने व्यापार बुक करें व्यक्तियों और कंपनियों को विदेशी मुद्रा विनिमय दरों को देखने के लिए सक्षम बनाता है और केवल 5 क्लिक्स में सैकड़ों से करोड़ों डॉलर के लेनदेन को बुक करने की क्षमता प्रदान करता है जो एक वेब-आधारित वैश्विक भुगतान और प्राप्तियां प्लेटफॉर्म है। कैलफ़ेरॉक्स एज उपयोगकर्ता इस पूरी तरह से स्वचालित ऑनलाइन सिस्टम का लाभ उठा सकते हैं जो उन्हें विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) ट्रेडों का प्रबंधन आसानी से, आसानी से और न्यूनतम speads के लिए करता है। अगर आप विश्व में कहीं भी मुद्रा भेज रहे हैं या किसी निजी या कॉरपोरेशन के माध्यम से, यह सिस्टम आपके लिए है। बैंक से बचें, लाइन अप और उच्च विनिमय दर कैलफोर्न एज के साथ समय और धन की बचत करना शुरू करते हैं। जितना शुरू हो रहा है, उतनी ही कम से कम 5000 व्यक्ति बैंकों पर महत्वपूर्ण ट्रांजैक्शन फीस के साथ फैलाने के लिए मुद्राओं के ऑर्डर कर सकते हैं। एक कैलफोर्न ईडीजी निजी ग्राहक के रूप में आप बड़े वाणिज्यिक ग्राहकों के लिए पारंपरिक रूप से आरक्षित दरों पर विदेशी संपत्ति खरीद और बेच सकते हैं। बेहद प्रतिस्पर्धी पारदर्शी दरें, न्यूनतम या कोई प्रोसेसिंग फीस, अपने खुद के व्यापार करने के लिए त्वरित पहुंच, बैंक ट्रॅनर्स को आसान बैंक, भुगतान की स्थिति की स्पष्टता, निरंतर समर्थन। अगर आपकी कंपनी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ट्रेड करती है, तो आप अंतर्राष्ट्रीय भुगतान भेजने या प्राप्त करने की संभावना रखते हैं। Calforex EDGE में, हमने इन भुगतानों को सरल और लागत प्रभावी बना दिया है एज का उपयोग करने के अन्य लाभ: एक कालीफ़ेक्स निजी ग्राहक के रूप में आप विदेशी संपत्ति को खरीद सकते हैं और परंपरागत रूप से बड़े वाणिज्यिक ग्राहकों के लिए अनुकूल विनिमय दर के साथ विदेशी संपत्तियों को बेच सकते हैं सुविधाजनक, तेज़ और कुशल तार स्थानान्तरण 3 पार्टियों के लिए या अपने स्वयं के व्यक्तिगत खाते में वापस दूसरे तक , लाइव दर एक विशिष्ट व्यापार आपको 45 सेकंड से अधिक नहीं ले जाएगा अन्य खातों से निपटने के लिए आपके खाते को देय योग्य समय छोड़ने के लिए आपके पास किसी भी मुद्रा में वस्तुतः किसी भी देश में उसी कम कीमत पर धन भेजने या प्राप्त करने की शक्ति है जो कि 33 वर्ष से अधिक के लिए Calforex की पेशकश की गई है। क्वीन स्ट्रीट डब्ल्यू टोरंटो ON एम 5 वी 2 ए 1 ​​कनाडा (416) 921-4872 एक्सचेंज सीएडी से EUR 3.75 की सेवा शुल्क लगभग 1.9 के मार्कअप बहुत अच्छी सेवा। उद्घाटन के तुरंत बाद रविवार को गया था और वहां कोई नहीं था। सेवा तेजी से एक मिनट से भी कम समय लेती थी। इस क्षेत्र के चारों ओर एक पार्किंग स्थल है लेकिन अगर आप बिना गाड़ी चलाते हैं या बंद किया जा सकता है, तो यह आदर्श होगा। मैं अपने विदेशी मुद्रा की जरूरतों के लिए यहां वापस आ रहा होगा मैं अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए कुछ मुद्रा का आदान प्रदान करने के लिए यहां आया हूं। मार्कअप 1.3 था (उनके 3.50 फ्लैट शुल्क को छोड़कर), जो अन्य विकल्पों (बैंक, हवाई अड्डे, आदि) की तुलना में बहुत अच्छा है। भुगतान नकद या डेबिट में किया जा सकता है सेवा बहुत तेजी से थी क्योंकि वहां कोई और नहीं था और काउंटर के पीछे वाला व्यक्ति नकदी की गिनती में बहुत तेज था। उनके पास एक नीति है जहां आपका लेनदेन 1000 सीएडी या अधिक है, आप विदेशी मुद्रा के अप्रयुक्त भाग को वापस कर सकते हैं और अगर आप रसीद वापस ला सकते हैं तो उसे उसी दर पर सीएडी में परिवर्तित कर सकते हैं। मूल लेनदेन के 30 दिनों के भीतर विनिमय होना चाहिए। क्रोन के लिए विनिमय दर के बारे में पूछने के लिए पहले दिन में कहा जाता था और यह पुष्टि करने के लिए कि वे कब तक बंद करते हैं। उन्होंने कहा कि नियमित समय 7 बजे है, लेकिन क्योंकि यह वर्ष का अंत है, वे आज शाम 5 बजे बंद होते हैं। आज मैं 4 बजे अपराह्न 4 बजे काम खत्म कर चुका हूं और मैंने उन्हें फिर से बुलाया है कि क्या पूछने पर कि क्या वे मुझे स्वीकार करेंगे, अगर मैं करीब आने से कुछ मिनट पहले आ जाता हूं। उन्होंने कहा कि वे और इसलिए मैं क्एन्स पार्क और विश्वविद्यालय से आने वाले काम के बाद चलना चाहता हूं। एक बार जब मैं वहां गया, तो उन्होंने कहा कि वे एक्सचेंज नहीं कर सकते क्योंकि यह साल का अंत है और मुद्रा अच्छी तरह से प्रयुक्त नहीं है (मुझे लगता है) जो मुझे amp के बारे में पूछता था। I39m परेशान है कि वे मुझे पहले यह कहा था जब मैंने पहले कहा था ग्रेट एक्सचेंज रेट और सुपर फास्ट पार्किंग एक छोटी सी आईफ़फ़ीज़ थी, खासकर जब से सड़क इतनी व्यस्त थी, लेकिन मैं पास के पार्क में पार्क करने में कामयाब रहा और एक दयालु व्यक्ति ने मुझे 1 घंटे के शेष समय के साथ अपना पार्किंग स्टब दिया। उनकी सेवा बहुत बढ़िया है और 10 मिनट के भीतर अंदर और बाहर जाना आसान है। कुल मिलाकर अच्छा अनुभव मैं अपनी मुद्रा विनिमय की जरूरतों के लिए अगली बार वापस आऊंगा। मैंने हाल ही में कोस्टा रिका में छुट्टी दी और कनाडाई डॉलर में वापस बदलने के लिए बचे हुए पैसे थे। मैं भी थाईलैंड और इंडोनेशिया की यात्रा के लिए तैयारी कर रहा था, और पैसा परिवर्तित किया। वे बहुत मददगार थे और मुझे लगता है कि शुल्क अन्य स्थानों की तुलना में कम है। मैं रिचमंड, बीसी में वैंकूवर बुलियन से विदेशी मुद्रा खरीदने के लिए इस्तेमाल किया था, लेकिन हाल ही में बेहद लंबी लाइनें और असुविधाजनक घंटे (वे केवल 5 बजे तक खुले हैं) ने मुझे कहीं और देख लिया, और मैंने रिचमंड सेंटर में कालोफ़ेन्क्स का उपयोग करना शुरू किया, अनुभव बहुत अच्छा था समय - प्रतीक्षा समय कम से कम, विनम्र और पेशेवर सेवा है। अमरीकी डालर (उनके फ्लैट शुल्क सहित) की दर वीबीसीई के समान थी, और रूसी रूबल के लिए - इससे भी बेहतर है तो, मुझे लगता है, वीबीसीई मेरे बारे में भूल सकती है, मैं अपने सभी मुद्राओं की खरीद के लिए अब सेल्फ़ेक्स जा रहा हूं। यह मैंने देखा है सबसे खराब व्यवसाय है। महिला पर्यवेक्षक मुझसे 20 मिनट के लिए चिल्ला रहा था और मैं उसे रोक सकता था मैंने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन वह कभी बंद नहीं हुई। मैं एक छोटे से सवाल पूछ रहा था और उसकी चिल्ला शुरू हुई थी। इससे पहले कभी नहीं देखा लेनदेन समाप्त हो गया क्योंकि दर अच्छी थी निश्चित रूप से फिर से वापस आ गया। किसी को भी इस तरह के ग्राहक का इलाज नहीं करना चाहिए। उसका नाम तमिल है मैंने पहले ही उसे अपने बैंक ड्राफ्ट को अपनी कंपनी को देय दिया और वह कहीं 3434 चिल्ला रहा है। मुझे उसकी आवाज़ दर्ज करनी चाहिए थी मेरे पास उसके हस्ताक्षर और प्राप्ति की पुष्टि करने के लिए क्या हुआ है। अगर वह नहीं छोड़ी, तो मैं कभी भी फिर से नहीं जाऊँगा मुझे कभी एक मुद्रा विनिमय का इस्तेमाल नहीं हुआ है। जब मैं अमेरिका या यूरोप गया था, मुझे एटीएम से नकद मिला है (जो कि मैं सीख रहा हूं कि वह सर्वश्रेष्ठ नहीं हो)। मुझे पेरू की मुद्रा की आवश्यकता थी और कुछ शोध करने के बाद, मैं यह देखने के लिए कि वे उनके पास किसी भी स्टॉक में हैं और अगर वे शायद यह आदेश दे सके तो वे केल्फोनेक्स के लिए नीचे जा सकते हैं बाहर निकलते हैं कि उन्हें यह था और दर उचित थी और मैं अपने मूल्यवर्गों को चुनने में सक्षम था जो एक अतिरिक्त बोनस था क्योंकि मुझे चिंता थी कि मैं केवल बड़े बिल प्राप्त कर सकेंगे (इंटरनेट के अनुसार पेरू में परिवर्तन करने में उन्हें परेशानी है) मेरा लेनदेन शीघ्र और पेशेवर था अगली बार जब मैं यात्रा और मुद्रा की आवश्यकता होती है, तो मैं निश्चित रूप से वापस जाना होगा। मैं व्यापार पर टोरंटो में था और मुझे सीएडी में अमरीकी बदलाव के लिए एक त्वरित जगह की जरूरत थी। यह जगह वास्तव में अच्छी थी पेशेवरों: - कोई रेखा नहीं - मैं चला गया और तत्काल सेवा प्राप्त की - वास्तव में अच्छी विनिमय दर (1 अमरीकी डालर 1.105 सीएडी) - कोई कमीशन नहीं है, और केवल 3.50 फ्लैट फीस के अनुकूल कर्मचारी विपक्ष: - मुझे इस जगह के बारे में कोई शिकायत नहीं है । बैंक का उपयोग करने या हवाई अड्डे पर पैसा बदलने से ज्यादा बेहतर। मैं यहां पर अच्छा क्षोभ समीक्षा और उनके आकर्षक बैकबैक कार्यक्रम के कारण आया था। यदि आप एक महीने में लौटते हैं, तो आप उसी दर के लिए जो भी एक्सचेंज कर चुके हैं, उसके पीछे आप का आधा हिस्सा वापस बेच सकते हैं। इसलिए मैं बैकबैक कार्यक्रम के माध्यम से कुछ अमरीकी डॉलर के आदान-प्रदान के लिए वापस आ गया। वे लाल लहर के बिना मेरे 50 अमेरिकी बिल नहीं लेते थे, जो मुझे बैंक से मिला था। नोट: वे यहां पुराने बिलों को स्वीकार नहीं करते हैं। निम्न रेटिंग के कारण उनकी भयानक विनिमय दर है अनुभवहीन होने के नाते मैंने वास्तव में अपना दर लिया 1 9 अप्रैल, 2012 7:10 अपराह्न 0.99535 XE दर 0.9954 याहू दर (9, 954 सीएडी 10, 0000 यूएसडी) 1.0075 कैलफ़ोरक्स दर (10,075 सीएडी 10,000 यूएसडी) नोट: अगर आप 3 पीएम से पहले बैंक ड्राफ्ट लाएंगे तो मुझे बेहतर दर मिलेगी। और वे आपको लिखेंगे कि क्या आप 4 पीएम से पहले आते हैं अन्यथा आप नकद ले सकते हैं। नीचे बेवकूफ भी महसूस नहीं हुआ कि उसे कुछ अच्छी दरें मिलती हैं, मैंने दुनिया की यात्रा दुनिया भर में कई एक्सचेंज केंद्रों पर की थी और वह अच्छा है मैं बेंडीक्स एम्पॉर्ड गार्जियन की जाँच के बाद यहां आया था, दोनों ने खराब दरों की पेशकश की। कम से कम कैलफ़ेरॉक्स में काउंटर के पीछे की महिला भी अनुकूल हैं, सम्माननीय फीस के साथ। रॉबिन डी जाहिरा तौर पर पता नहीं कैसे विनिमय दर काम करते हैं मैंने कुछ पैसे बदल दिए हैं I ये दर मुझे मिलती हैं: 400 सीएडी 252 जीबीपी XE के मुताबिक, 252 जीबीपी 396.18 सीएडी (0.955 मार्कअप) 400 सीएडी 315 EUR एक्सई के अनुसार, 315 EUR 397.42 सीएडी (0.645 मार्कअप) टीडी की तुलना में जहां मैं आईएसके में 200 सीएडी बदल चुका हूं और XE के अनुसार, 22,500 आईएसके के अनुसार 22,500 आईएसके 17 9 7 9 सीएडी (10.10 मार्कअप) केलफोर्नक्स में प्रति लेन-देन 3.50 फीस है, जिसका अर्थ है कि मैंने 803.50 का भुगतान किया है और इसके बदले में मुझे अपने आयोग (9 9 0 या कुल 1.23 की लागत के बराबर) के बाद 793.60 मिले। उत्कृष्ट मूल्य हर बार और लगभग 110 वें टीडी की लागत। कृपया कालोफ़ेन्क्स, आईएसके ले जाने शुरू करें बैंक दरें कैलोफ़ेन्क्स मुद्रा एक्सचेंज एक्सचेंज सीएडी से यूरो तक चली जाती हैं 3.75 की सेवा शुल्क लगभग 1.9 के मार्कअप बहुत अच्छी सेवा। उद्घाटन के तुरंत बाद रविवार को गया था और वहां कोई नहीं था। सेवा तेजी से एक मिनट से भी कम समय लेती थी। इस क्षेत्र के चारों ओर एक पार्किंग स्थल है लेकिन अगर आप बिना गाड़ी चलाते हैं या बंद किया जा सकता है, तो यह आदर्श होगा। मैं अपने विदेशी मुद्रा की जरूरतों के लिए यहां वापस आ रहा होगा क्या यह समीक्षा हुई थी मैं अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए कुछ मुद्रा का आदान प्रदान करने के लिए यहां आया था। मार्कअप 1.3 था (उनके 3.50 फ्लैट शुल्क को छोड़कर), जो अन्य विकल्पों (बैंक, हवाई अड्डे, आदि) की तुलना में बहुत अच्छा है। भुगतान नकद या डेबिट में किया जा सकता है सेवा बहुत तेजी से थी क्योंकि वहां कोई और नहीं था और काउंटर के पीछे वाला व्यक्ति नकदी की गिनती में बहुत तेज था। उनके पास एक नीति है जहां आपका लेनदेन 1000 सीएडी या अधिक है, आप विदेशी मुद्रा के अप्रयुक्त भाग को वापस कर सकते हैं और अगर आप रसीद वापस ला सकते हैं तो उसे उसी दर पर सीएडी में परिवर्तित कर सकते हैं। मूल लेनदेन के 30 दिनों के भीतर विनिमय होना चाहिए। क्या यह समीक्षा क्रोन के लिए विनिमय दर के बारे में पूछने के लिए दिन में बुलाया गया था और यह पुष्टि करने के लिए कि वे कितनी बार बंद करते हैं उन्होंने कहा कि नियमित समय 7 बजे है, लेकिन क्योंकि यह वर्ष का अंत है, वे आज शाम 5 बजे बंद होते हैं। आज मैं 4 बजे अपराह्न 4 बजे काम खत्म कर चुका हूं और मैंने उन्हें फिर से बुलाया है कि क्या पूछने पर कि क्या वे मुझे स्वीकार करेंगे, अगर मैं करीब आने से कुछ मिनट पहले आ जाता हूं। उन्होंने कहा कि वे और इसलिए मैं क्एन्स पार्क और विश्वविद्यालय से आने वाले काम के बाद चलना चाहता हूं। एक बार जब मैं वहां गया, तो उन्होंने कहा कि वे एक्सचेंज नहीं कर सकते क्योंकि यह साल का अंत है और मुद्रा अच्छी तरह से प्रयुक्त नहीं है (मुझे लगता है) जो मुझे amp के बारे में पूछता था। I39m परेशान है कि वे मुझे पहले यह कहा था जब मैंने पहले कहा था क्या यह समीक्षा नरक ग्रेट विनिमय दर और सुपर फास्ट पार्किंग एक छोटी सी आईएफएफआई थी, खासकर जब से सड़क इतनी व्यस्त थी, लेकिन मैंने पास में पार्क करने में कामयाब रहे और एक प्रकार का व्यक्ति मुझे 1 घंटे के शेष समय के साथ अपना पार्किंग स्टब दिया। उनकी सेवा बहुत बढ़िया है और 10 मिनट के भीतर अंदर और बाहर जाना आसान है। कुल मिलाकर अच्छा अनुभव मैं अपनी मुद्रा विनिमय की जरूरतों के लिए अगली बार वापस आऊंगा। क्या यह समीक्षा नरक थी मैं रिचमंड, बीसी में वैंकूवर बुलियन से विदेशी मुद्रा खरीदने के लिए इस्तेमाल किया था, लेकिन हाल ही में बहुत लंबी लाइनें और असुविधाजनक घंटों (वे केवल 5 बजे तक खुली) ने मुझे कहीं और देखने की कोशिश की, और मैंने रिचमंड सेंटर में कैलफ़ेरॉक्स का उपयोग करना शुरू किया, अनुभव हर बार बहुत अच्छा था - प्रतीक्षा समय कम, विनम्र और पेशेवर सेवा है। अमरीकी डालर (उनके फ्लैट शुल्क सहित) की दर वीबीसीई के समान थी, और रूसी रूबल के लिए - इससे भी बेहतर है तो, मुझे लगता है, वीबीसीई मेरे बारे में भूल सकती है, मैं अपने सभी मुद्राओं की खरीद के लिए अब सेल्फ़ेक्स जा रहा हूं। यह समीक्षा थी hellip यह मैंने देखा है सबसे खराब व्यवसाय है। महिला पर्यवेक्षक मुझसे 20 मिनट के लिए चिल्ला रहा था और मैं उसे रोक सकता था मैंने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन वह कभी बंद नहीं हुई। मैं एक छोटे से सवाल पूछ रहा था और उसकी चिल्ला शुरू हुई थी। इससे पहले कभी नहीं देखा लेनदेन समाप्त हो गया क्योंकि दर अच्छी थी निश्चित रूप से फिर से वापस आ गया। किसी को भी इस तरह के ग्राहक का इलाज नहीं करना चाहिए। उसका नाम तमिल है मैंने पहले ही उसे अपने बैंक ड्राफ्ट को अपनी कंपनी को देय दिया और वह कहीं 3434 चिल्ला रहा है। मुझे उसकी आवाज़ दर्ज करनी चाहिए थी मेरे पास उसके हस्ताक्षर और प्राप्ति की पुष्टि करने के लिए क्या हुआ है। अगर वह नहीं छोड़ी, तो मैं कभी भी फिर से नहीं जाऊँगा क्या यह समीक्षा की गई थी कि मैं कभी भी मुद्रा विनिमय का इस्तेमाल नहीं करता था। जब मैं अमेरिका या यूरोप गया था, मुझे एटीएम से नकद मिला है (जो कि मैं सीख रहा हूं कि वह सर्वश्रेष्ठ नहीं हो)। मुझे पेरू की मुद्रा की आवश्यकता थी और कुछ शोध करने के बाद, मैं यह देखने के लिए कि वे उनके पास किसी भी स्टॉक में हैं और अगर वे शायद यह आदेश दे सके तो वे केल्फोनेक्स के लिए नीचे जा सकते हैं बाहर निकलते हैं कि उन्हें यह था और दर उचित थी और मैं अपने मूल्यवर्गों को चुनने में सक्षम था जो एक अतिरिक्त बोनस था क्योंकि मुझे चिंता थी कि मैं केवल बड़े बिल प्राप्त कर सकेंगे (इंटरनेट के अनुसार पेरू में परिवर्तन करने में उन्हें परेशानी है) मेरा लेनदेन शीघ्र और पेशेवर था अगली बार जब मैं यात्रा और मुद्रा की आवश्यकता होती है, तो मैं निश्चित रूप से वापस जाना होगा। क्या ये समीक्षा ठीक हुई थी मैं टोरंटो में कारोबार पर था और मुझे सीएडी में अमरीकी बदलाव के लिए एक त्वरित जगह की जरूरत थी। यह जगह वास्तव में अच्छी थी पेशेवरों: - कोई रेखा नहीं - मैं चला गया और तत्काल सेवा प्राप्त की - वास्तव में अच्छा विनिमय दर (1 अमरीकी डालर 1.105 सीएडी) - कोई कमीशन नहीं है, और केवल 3.50 फ्लैट शुल्क-अनुकूल कर्मचारी मुझे वास्तव में इस जगह के बारे में कोई शिकायत नहीं है। बैंक का उपयोग करने या हवाई अड्डे पर पैसा बदलने से ज्यादा बेहतर। क्या ये समीक्षा नरक थी, मैं यहां अच्छा क्षोभ समीक्षा और उनके आकर्षक बैकबैक कार्यक्रम के कारण आया था। यदि आप एक महीने में लौटते हैं, तो आप उसी दर के लिए जो भी एक्सचेंज कर चुके हैं, उसके पीछे आप का आधा हिस्सा वापस बेच सकते हैं। इसलिए मैं बैकबैक कार्यक्रम के माध्यम से कुछ अमरीकी डॉलर के आदान-प्रदान के लिए वापस आ गया। वे लाल लहर के बिना मेरे 50 अमेरिकी बिल नहीं लेते थे, जो मुझे बैंक से मिला था। नोट: वे यहां पुराने बिलों को स्वीकार नहीं करते हैं। निम्न रेटिंग के कारण उनकी भयानक विनिमय दर है अनुभवहीन होने के नाते मैंने वास्तव में अपना दर लिया 1 9 अप्रैल, 2012 7:10 अपराह्न 0.99535 XE दर 0.9954 याहू दर (9, 954 सीएडी 10, 0000 यूएसडी) 1.0075 कैलफ़ोरक्स दर (10,075 सीएडी 10,000 यूएसडी) नोट: अगर आप 3 पीएम से पहले बैंक ड्राफ्ट लाएंगे तो मुझे बेहतर दर मिलेगी। और वे आपको लिखेंगे कि क्या आप 4 पीएम से पहले आते हैं अन्यथा आप नकद ले सकते हैं। क्या यह समीक्षा रॉबिन डी को जाहिरा तौर पर पता नहीं है कि विनिमय दरें कैसे काम करती हैं मैंने कुछ पैसे बदल दिए हैं I यहां की दर मुझे मिलती है: 400 सीएडी 252 जीबीपी XE के मुताबिक 252 जीबीपी 396.18 सीएडी (0.955 मार्कअप) 400 सीएडी 315 EUR एक्सई के अनुसार। 315 EUR 397.42 सीएडी (0.645 मार्कअप) टीडी की तुलना में जहां मैंने आईएसके में 200 सीएडी परिवर्तित किए और एक्सई के अनुसार 22,500 आईएसके मिले। 22,500 आईएसके 17 9 7 9 सीएडी (10.10 मार्कअप) कैलफोर्न एक्सचेंज में प्रति लेन-देन 3.50 फीस है, जिसका अर्थ है कि मैंने 803.50 का भुगतान किया है और बदले में मुझे अपने आयोग के बाद 793.60 मिले (उर्फ मुझे 9 .90 या कुल 1.23 का लागत। उत्कृष्ट मूल्य हर बार और लगभग 110 वें टीडी की लागत। कृपया कालोफ़ेन्क्स, आईएसके ले जाने शुरू करें बैंक दर चूसना यह समीक्षा थी Hellp Iveve एक यात्रा से पहले पैसे बदलने के लिए कई बार Calforex इस्तेमाल किया जब Ive के लिए IHm एक कगार का उपयोग किया Iveve एक यात्रा से पहले पैसे बदलने के लिए कई बार Calforex इस्तेमाल किया जब इस प्रकार की बात आती है, तो मैं एक कौर हूँ, मैं पैसे का रूपांतरण करने के लिए नफरत करता हूं, इसका एक समूह फीस में गायब हो जाता है। उनके पास हमेशा किसी अन्य विनिमय स्थान या बैंक की तुलना में बेहतर दरों थे यदि आप बहुत सारे पैसे का आदान प्रदान कर रहे हैं, तो यह जोड़ता है, इसलिए एक अच्छी जगह ढूंढना महत्वपूर्ण है। उनकी फीस भी उचित हैं 500 से कम कुछ के लिए 500 और 3.50 के लिए 2.50 (मुझे लगता है) के लिए 2.50। मैं हमेशा अपनी दर की तुलना एक्सई से करता हूं जो कि किसी भी दो मुद्राओं के बीच मौजूदा विनिमय दरों को पोस्ट करता है, और ये आम तौर पर बहुत करीब होते हैं, कभी-कभी भी बेहतर होते हैं एकमात्र छोटा नकारात्मक मैं उन्हें दे सकता हूं कि वे मेरे लिए आइसलैंडिक क्रोना पाने में सक्षम नहीं थे। इसे 34rare34 और 34volatile34 माना गया था ताकि वे इसे स्टॉक न करें, और मेरी ज़रूरत की मात्रा का आदेश देने के लिए तैयार नहीं थे वे इस राशि को बहुत कम (1,500 से ज्यादा मूल्य) से निपटने के लिए समझते हैं। मुझे पता है कि उनके पास ग्राहकों के रूप में बहुत सारे बड़े व्यवसाय हैं, इसलिए मुझे लगता है कि उनके बड़े लेन-देन का मकसद इस बात को ध्यान में रखता है। मेरा बैंक मेरी मदद कर सकता था, लेकिन उन्होंने मुझे एक हाथ और एक पैर लगाया जो उनकी रूपांतरण दर में छुपा हुआ था - कैलफोर्नक्स ऐसा नहीं करता, उनकी फीस ऊपर की ओर होती है सब कुछ, मैं निश्चित रूप से मुद्रा विनिमय के लिए इस जगह की सिफारिश करेगा उनके पास एक वापस बैक प्रोग्राम भी है, ताकि आप अपनी मुद्रा को उसी दर पर वापस कर सकते हैं जैसे आपने कोई शुल्क नहीं लिया। और पढ़ें यह समीक्षा कैलीफोर्न सी। कैलफोर्न एक्सचेंज बिजनेस मैनेजर 152012 की कैलीफोर्न सीडी से की गई टिप्पणी थी आपकी समीक्षा के लिए माइकल का धन्यवाद हम आपके व्यवसाय की सराहना करते हैं और अपनी समीक्षा के लिए धन्यवाद माइकल में आपकी सेवा करने के लिए उत्सुक हैं I हम आपके व्यवसाय की सराहना करते हैं और भविष्य में आपकी सेवा करने की आशा रखते हैं। मुझे खेद है लेकिन ऐसा लगता है कि आपको आइसलैंड क्रोना के संबंध में पूरी कहानी नहीं दी गई थी। हम उस मुद्रा में सौदा करते थे, हालांकि हमारे आपूर्तिकर्ता ने उस मुद्रा को हम से रोकना बंद कर दिया था जिसका मतलब है कि हमें इसे कंपनी के रूप में खरीदना बंद करना पड़ा। इस प्रकार, जब से हमने इसे खरीदना बंद कर दिया, तब से कोई भी बेचना नहीं है। मुझे खेद है कि आपको गलत जानकारी दी गई थी। दूसरा, हमारे लिए एक विशेष आदेश करने के लिए हम पूछते हैं कि राशि हमारी शाखा में मुद्रा पाने की हमारी लागत को कवर करने के लिए 1000 से अधिक सीएडी है। हालांकि, यदि आप हमें पर्याप्त सूचना (एक हफ्ते) देते हैं तो हम आम तौर पर आपके लिए कोई भी राशि प्राप्त कर सकते हैं बहुत खुशी है कि आपके पास हमारे साथ एक अच्छा अनुभव था, लेकिन धन्यवाद, आपकी समीक्षा के लिए इतना अधिक पढ़ें टोरंटो में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा विनिमय दरों स्टॉक में 90 से अधिक मुद्राएं ड्राफ्ट और विदेशी वायर ट्रांसफर सेवाएं सभी मुद्राओं के लिए हमारे ग्राहकों को एक सस्ता विकल्प प्रदान करना विशेष रूप से टोरंटो में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा विनिमय दरों। स्टॉक में 90 से अधिक मुद्राएं ड्राफ्ट और विदेशी वायर ट्रांसफर सेवाएं हमारे क्लाइंट को सभी मुद्रा विनिमय आवश्यकताओं के लिए सस्ता विकल्प प्रदान करना 1983 में स्थापित की गई थी। कैलफोर्न एक्सचेंज मुद्रा में आपका स्वागत है हम 25 से अधिक वर्षों से व्यवसाय में रहे हैं और हमें विश्वास है कि हम आपकी सभी विदेशी मुद्रा आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं। हम मानते हैं कि स्टॉक में 120 से अधिक विदेशी मुद्राएं होने वाली विदेशी नकदी है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपनी अगली छुट्टी के लिए तैयार हैं हम यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारी दरें आपके स्थानीय बैंक से बेहतर हैं। क्या तुम। AMEX ट्रैवेलर चेक या ट्रैवेलर की जांच में नकद खरीदने की आवश्यकता है, हम इसके साथ भी आपको इसके साथ मदद कर सकते हैं वर्तमान में हम कनाडा में 10 शाखाएं हैं और बढ़ रहे हैं। आप हमारी वेबसाइट के पते और फोन नंबर के बारे में हमारी वेबसाइट पर, कैलफोर्न में हमारी वेबसाइट के बारे में पता कर सकते हैं। लोगों ने यह भी देखा कि CALFOREX रिटेल कैरें एक्सचेंज सर्विसेज कैलफोरेक्स दर्शन सरल है हम कनाडा में अपनी शाखाओं में स्टॉक में उपलब्ध विदेशी मुद्राओं की व्यापक चयन को बनाए रखते हुए विदेशी मुद्रा पर सर्वोत्तम दरों प्रदान करते हैं। 100 से अधिक मुद्राओं के चयन के साथ हम यह सुनिश्चित करने में मदद करते हैं कि आप बैंकों पर पैसे बचाने और आप जिस मुद्रा की तलाश कर रहे हैं उसे ढूंढें, जब आप यात्रा के लिए बंद कर देते हैं कैलफ़ेरॉक्स मुद्रा विनिमय, पेशेवर रूप से प्रशिक्षित टेलर और प्रबंधकों द्वारा सुरक्षित रूप से और प्रभावशाली ढंग से आपके विदेशी मुद्रा से धन का हस्तांतरण, हस्तांतरण या प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए केन्द्र स्थित शाखाओं पर गर्व करता है। Calforex व्यक्तियों, स्थानीय कंपनियों, थोक आदेशों और गैर-नकद अंतरराष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण सेवाओं को सेवाएं प्रदान करता है। आज आपके पास एक केल्फोर्न एक्सचेंज की स्टॉप द्वारा बंद करो और हम एक साल में अन्य दस लाख व्यक्तियों, वित्तीय संस्थानों और व्यवसायों में शामिल हों और हमें यकीन है कि आपको यह पता चल जाएगा कि जब मुद्रा विनिमय सेवाओं की बात आती है, तो आप किसी अन्य कंपनी को नहीं मिलेंगे जो आपके पैसे। एक साधारण कॉल, एक बड़ा अंतर।

No comments:

Post a Comment