Wednesday 28 March 2018

विदेशी मुद्रा - 1 घं


यह सामान्य रणनीति है जिसे मैं आमतौर पर जोड़ी GBP-JPY के लिए इस्तेमाल किया है: कृपया अपना मेटा ट्रेडर सॉफ़्टवेयर चलाएं फिर इस सूचक को सेट करें: उपयोग में संकेतक: 1. तस्वीर के रूप में सरल चलती औसत (एसएमए 35 उच्च) मोटी सफेद रेखा (या उसके ऊपर) 2. तस्वीर के रूप में सरल मूविंग औसत (एसएमए 35 बंद) सफेद डॉट (अवधि) (या उसके ऊपर) 3. तस्वीर के रूप में सरल चलती औसत (एसएमए 35 कम) मोटी सफेद रेखा (या उसके ऊपर आप) 4. चित्र के रूप में रैखिक भारित (एलडब्ल्यूएमए 2 बंद) मोटी नीली रेखा (या इसके ऊपर आप) 5. चित्र के रूप में रैखिक भारित (एलडब्ल्यूएमए 3 बंद) पतली नीली रेखा (या उसके ऊपर आप) 6. चित्र के रूप में रैखिक भारित (एलडब्ल्यूएमए 4 बंद) पतली नीली रेखा (या उसके ऊपर आप) 7. रैखिक भारित चित्र के रूप में (या इसके ऊपर) 8. रैखिक भारित (एलडब्ल्यूएमए 6 बंद) पतली नीली रेखा के रूप में चित्र (या इसके आपके ऊपर) 9. रैखिक भारित (एलडब्ल्यूएमए 7 बंद) पतली चित्र के रूप में नीली रेखा (या उसके ऊपर) 10. चित्र के रूप में रैखिक भारित (एलडब्ल्यूएमए 8 बंद) मोटी नीली रेखा (या उसके ऊपर निर्भर है) 11. तस्वीर की तरह एमएसीडी 12,26, 9 (इसकी रंग ) 12. सूचक BBANDS 1 (यह सूचक एफ हो सकता है मैं यह बता रहा हूं कि मैं ये बता रहा हूं कि 160) इस पोस्ट में मैं टेम्पलेट और 160 द इंडिकेटर को शामिल करता हूं। इसलिए आप सिर्फ मेटाट्रेडर में टेम्पलेट फ़ोल्डर और सूचक फ़ोल्डर में कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं। सबसे पहले: टाइम फ़्रेम 1 एच खरीदें का प्रयोग करें: जब एलडब्ल्यूएमए 2 से 8 नए कैंडलस्टिक के उद्भव में उच्च निशान के साथ 35 एसएमए उच्च में जा रहे हैं, तो जब एलडब्ल्यूएमए 2 से 7 को एसएमए 35 पार करना होगा तो स्थिति खोलें नहीं। सुनिश्चित करें कि सभी एलडब्ल्यूएमए 2 से 8 एसएमए 35 को पार करते हुए। क्योंकि जब सभी एलडब्ल्यूएमए 35 उच्च एसएमए पार नहीं करते हैं, तो कीमत शायद नीचे जा रही हो (उत्क्रमण), उपरोक्त तस्वीर में हरे रंग के ओर्ब को देखें। एमएसीडी 12, 26, 9 के निशान के अलावा सकारात्मक मूल्य (पर्वत प्रपत्र) पर हैं ऊपर की तस्वीर देखें इसके अलावा सिग्नल प्वाइंट BBANDS 1 नीले रंग के उभरने के रूप में चिह्नित किया गया है। अगर उपरोक्त संकेत सभी ठीक है। कृपया खरीद स्थिति खोलें। खुली बिक्री करें: जब एलडब्ल्यूएमए 2 से 8 करीब नए कैंडलस्टिक के उद्भव में निशान के साथ 35 160 एसएमए कम के निचले हिस्से में नीचे जा रहे हैं, तो एसएमए को एलडब्ल्यूएमए को केवल 2 से 7 तक ले जाने के लिए खुली स्थिति मत करना। क्योंकि जब सभी एलडब्ल्यूएमए नहीं 35 एसएमए कम करने के लिए पार, तो कीमत शायद 160Rverse जा रहा होगा, एमएसीडी 12, 26, 9 के साथ निशान के अलावा एक नकारात्मक मूल्य (ऊपर चित्र देखें) पर हैं। 160 भी संकेत बिंदु BBANDS 1 लाल के उद्भव के रूप में चिह्नित अगर उपरोक्त संकेत सभी ठीक है। कृपया खुले स्थान बेचें लक्ष्य अंक (टीपी) और स्टॉप लॉस (एसएल) निर्धारित करें यदि टीपी मजबूत है, तो यदि आप मजबूत हैं तो आप 100 पिप्स सेट कर सकते हैं, लेकिन यदि प्रवृत्ति इतनी मजबूत नहीं है, तो कृपया लक्ष्य 50-60 पिप्स केवल। मैं कैसे रुझानों को मजबूत कर सकता हूं, कृपया अपनी जोड़ी जीबीपी यूएसडी और यूएसडी जेपीवाई टाइम फ़्रेम 1 एच, कैंडलस्टिक के लिए देखें, जब GBP USD और USD JPY 160move उसी दिशा में हैं, तो वे सुनिश्चित कर सकते हैं कि GBP JPY में भी इसी दिशा में कदम होगा उस दो जोड़ी के साथ उदाहरण। अगर GBP USD और USD JPY 5 pips बढ़ा है, तो GBP JPY अधिक 10-15 pips बढ़ेगा। या आप अपने 160TP को निर्धारित करने के लिए फाइबोनैचि स्तर का उपयोग कर सकते हैं। या समर्थन और प्रतिरोधक स्तर के साथ। स्टॉप लॉस का निर्धारण करने के लिए, मैं इसे 100 पिप्स में सेट करता हूं, क्योंकि इस जोड़ी की प्रकृति जंगली है और यह रिवर्स 60 पीिप्स हो सकती है। जोडी-जोड़ी पर जीबीपी जेपीवाई या जीबीपी सीएफ़एफ़ के रूप में इस रणनीति का मिलान होता है, जो एक दिन में आंदोलन के जरिये 100-150 पिप्स हासिल कर सकता है, और अगर कुछ शर्त यह 800 पिप्स तक हो सकती है। 160 आप इस रणनीति का उपयोग करके सोने का व्यापार भी कर सकते हैं और परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। सैकड़ों पिप्स समय सीमा 1 घंटे (एच 1) निर्धारित करने के लिए मत भूलना याद रखें आभासी पैसे डेमो खाते में पहले 1 या 2 सप्ताह के लिए प्रयास करें। यदि आप आभासी डेमो के साथ लाभ के लिए उपयोग किया जाता है, तो 10 गुना लाभ और 2 गुना हानि या लगभग 85 सटीकता की तुलना के साथ 10 गुना तुलना करें, इसलिए कृपया अपने वास्तविक व्यापार के लिए रीयल मनी मनी का उपयोग करें। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 43 (1 एच घुमाओ रणनीति ) उपयोगकर्ता द्वारा 13 फरवरी, 2011 - 08:45 को प्रस्तुत किया। हेससेल वैन डेर ह्यूवेन द्वारा प्रस्तुत मैं पिछले हफ्ते 1 एच स्विंग रणनीति पर काम कर रहा हूं और मैं इसे आपके साथ साझा करना चाहता हूं। मुद्रा: EURUSD समय सीमा: 1 घंटे संकेतक: चार्ट पर एएमए 50 एएमपी एसएमए 3। एएमए 8 संलग्न के साथ पूर्ण स्टॉच (50, 60, 30) एमएसीडी (65, 75, 35) एक एएमए 8 संलग्न के साथ। हानि रोकें: 50 पिप्स, या पिछली स्टॉप का उपयोग करें अभी भी सबसे अच्छा क्या बाहर figuring लाभ लें: 100 pips, या बस एक नया संकेत की प्रतीक्षा करें मेरा निजी लक्ष्य लगभग 100 पिप्स है, कीमत बहुत अधिक हो सकती है, लेकिन प्रति व्यापार 100 पिप्स के साथ खुश हूं। जब एसएमए 3 ने चार्ट पर एएमए 50 को पार कर लिया है, और एमएसीडी या फुल स्टॉच ने ईएमए 8 को पार कर लिया है तो उस स्थिति में प्रवेश करें, यह अभी तक मूल सिग्नल लाइन को पार नहीं करना है, यह कुछ पल बाद में होगा। मैं मूल्य आंदोलन में गति को याद नहीं करना चाहता, इसलिए मैंने संकेत के लिए ईएमए 8 को जोड़ने का फैसला किया, सिर्फ थोड़ा पहले ही व्यापार संकेतों को पाने के लिए। इसलिए, जब एएमए 50 और एसएमए 3 पार कर गए हैं और पूरे स्टॉच या एमएसीडी ने अपने ईएमए को पार कर लिया है, तो एक व्यापार दर्ज करें। याद रखें, आपको एमएसीडी या स्टॉच के लिए अपनी स्वयं की सिग्नल लाइन को पार करने की ज़रूरत नहीं है, बस अपना ईएमए 8 पार करना पर्याप्त है , लेकिन ईएमए 50 और एसएमए 3 से पहले कभी भी एक व्यापार में प्रवेश नहीं किया है यह एक सरल प्रणाली है, लेकिन इसके लिए बहुत अच्छा काम किया है, एक हफ्ते में 100 पिप्स बनाने के लिए जो मेरे लिए पूरी तरह से ठीक है यह कई बुरे ट्रेडों को फ़िल्टर करता है और जोखिम भरा है (1: 2)। Hessel van der Hoeven द्वारा उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत 14 फरवरी, 2011 - 12:44। कृपया मैं टेम्पलेट दे सकता हूं क्योंकि मैं 15 फरवरी 2011 को लिंक्ल ए द्वारा प्रस्तुत मैकड और स्टॉच के लिए 8 को जोड़ने में सक्षम नहीं हूं। Im 17 साल की उम्र और जितना मैं कर सकता हूँ जानने की कोशिश कर रहा हूं। यह मेरा ध्यान पकड़ा और मैं जानना चाहता था कि 8 ईएमए आवश्यक है, क्योंकि मैं इसे ढूंढने में असमर्थ हूं। मैं मेटाट्रेडर का उपयोग न करें धन्यवाद, लिंक्ल ए। 15 फरवरी, 2011 - 20:18 पर लैमससा द्वारा प्रस्तुत। क्या किसी के पास परवलयिक एसएआर सूचक पर आधारित ईए है? कृपया मुझे बताएं (लामासमॉटमेल) धन्यवाद। 16 फरवरी, 2011 - 04:02 को हेनरी द्वारा प्रस्तुत किया गया। नीचे दी गई वेबसाइट के अंत पढ़ें, आप जानते हैं कि एमएसीडी amp स्टॉट्स के लिए ईएमए 8 को कैसे जोड़ना है: कुछ हफ्ते पहले एक अन्य फोरम (टीएसडी) पर यह व्यापार टेम्पलेट मिला, और मुझे लगता है कि यह मेरी जगह नहीं है। नियमों को संलग्न छवि पर समझाया गया है यह मूल रूप से 1 एच सेटअप है, लेकिन 5min, 15min पर भी अच्छा लगता है। यह एक महान मंच है और मुझे यह देखने के लिए लगा कि यह आगे विकसित किया जा सकता है या नहीं और अंत में किसी और के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है संपादित करें: 2009-feb-07 06: 35gmt - सभी संकेतक अपलोड किए गए हैं और अलग टेम्पलेट। टेम्पलेट में संकेतक की निम्नलिखित सूची है: चार्ट: एएमए -80, उच्च ईएमए -80, कम एमए आरएसआई -80,1,0,40,50 (जिनमें से 40 आरएसआई की अवधि है और 50 स्तर है ) मैकड क्रॉस - 38,120,20, झूठी संकेतक खिड़की 1: एमएसीडी - 38,120,20 एमएसीडी लाइन - 38,120,20 संपादित करें: 2009-फ्ब-9 04: 50 ग्राम प्रति पृष्ठ 58 के रूप में पृष्ठ 4 एमए आरएसआई - सूचक को संशोधित किया गया है कि आप अलग खरीद स्तर डाल सकते हैं और स्तर बेच सकते हैं डिफ़ॉल्ट 50 है, लेकिन आप खरीद स्तर 55 पर सेट कर सकते हैं और 45 के स्तर को बेच सकते हैं। संशोधित एमए आरसीआई संकेतक को अब इस प्रणाली के नियमों के लिए नीचे दिये गये संकेतों में जोड़ा गया है: 200 9-फरवरी -05: 30 जीएमटी टीएसडी फोरम में लिंक के लिए पृष्ठ 2 पोस्ट 26 पर जाएं)। और मैं quot उद्धरणः नियम सरल हैं: एक मोमबत्ती विराम में एक व्यापार करें, और एक फिल्टर के रूप में एमएसीडी और एमए (80) का उपयोग करें। स्पष्टीकरण के लिए छवि देखें संपादित करें: 200 9-फरवरी -13: 40 जीएमटी (यह मेरा पसंदीदा चार्ट सेटअप है - कोई भी अपने चार्ट को बदलने की जरूरत नहीं है, यह वही है जो मैं इसे पसंद करता हूं) मैंने 38,120 पर मुख्य चार्ट सेट पर एमएसीडी क्रॉस इंडिकेटर छोड़ा है, 20 (तीर) मैंने अपने एमएसीडी को 12,26,6 में बदल दिया है और इसके लिए एक ईएमआई 21 (करीब) जोड़ दिया है मैंने स्तर 50 के साथ एक स्ट्रोक 120,60,3 जोड़ लिया है मैंने यह समझाया है कि मैं इस पृष्ठ पर इस सिस्टम को कैसे व्यापार करता हूं 6 पदों 79 80 83 90, पेज 7 98 सिओल ने अपने एसएल पृष्ठ को कैसे स्थानांतरित करने का अच्छा सुझाव दिया है 7 92 संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) 1 एच क्यूब्ला ब्रेकआउट सिस्टम कुल विज़ुअल अपडेट 25 अगस्त 20:00 GMT मैंने quotIr को हटा दिया है मेरे सिस्टम के संस्करण का संस्करण यह अद्यतन द्वितीय है वर्तमान सेट अप के लिए नई ज़िप फ़ाइल खोलें (मेरी स्थापना संलग्न की स्क्रीन शॉट) ट्रेडिंग सिद्धांत समान हैं केवल एक चीज जो बदल गई है वह VisualConfirmation संकेतक का समर्थन कर रहा है। मैंने साँप मीटर जोड़ा क्योंकि यह वास्तविक समय बहु-समय के फ्रेम रंग संकेत देता है उदाहरण के लिए। मैं केवल 1 एच पर ट्रेड करता हूं जब 4 एच एक ही रंग होता है। मैंने वद्दा अतर रुझान को जोड़ा क्योंकि यह एओ से बेहतर है जब सिग्नल ऐरो पुष्टिकरण इंडी के रूप में इस्तेमाल किया जाता है तो यह गलत ट्रेडों को समाप्त कर देगा अटैचमेंट वर्ड दस्तावेज जोड़े पढ़ें: GBPUSD अभी। भविष्य में जीबीपीजेपीवाई टाइम फ़्रेम: 1 एच अद्यतन स्टॉप लॉस अब है: एंट्री मोमबत्ती से पहले फ्रैक्टल, या दूसरे शब्दों में आप फीब प्लॉट को खींचने के लिए इस्तेमाल करने वाले स्तर को अपडेट करें: 25 AUG मुझे एओ से छुटकारा मिल गया है और वाडा को जोड़ा गया है अतर ट्रेण्ड मीटर..सभी सटीक और गैर-पुन: प्रयोजन। इसका प्रयोग इस प्रकार है: सिग्नल मोमबत्ती के ब्रेक पर प्रवेश करने के बाद संबंधित वैट रंग बार के साथ व्यापार की पुष्टि की गति यह क्या है: 1. ए 1 एच ब्रेकआउट रणनीति एक प्राइस एक्शनफिबोनासी आधारित ट्रेडिंग रणनीति है। 2. एक सरल, दोहरावदार यांत्रिक व्यापार प्रणाली 3. एक टेम्पलेट जो एक विशिष्ट और परिभाषित लाभ हासिल करने के लिए व्यापारी के माध्यम से लागू किया जा सकता है यह क्या नहीं है: 1. पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती 2. एक संकेतक लादेन, उपयोगकर्ता गहन व्यापार प्रणाली 3. ए विशिष्ट पाइप लक्ष्य (5, या 10 पिप्स पर बाहर निकलें) के साथ स्केलिंग सिस्टम मैं यह क्यों कर रहा हूं: मैं 161.8 स्तर के हिट होने के बाद एक व्यापार से बाहर निकलने के लिए बेहतर तरीके से अपने व्यापार निष्पादन अनुक्रम (चेकलिस्ट देखें) में सुधार करना चाहता हूं। (ट्रेलिंग स्टॉप प्रयोग) आप इसे करने से क्या प्राप्त करेंगे: आप अभ्यास से विश्वास हासिल करेंगे, एक यांत्रिक विचार प्रक्रिया और व्यापार निष्पादन अनुक्रम माहिर करेंगे। आप समझ सकते हैं कि फाइबोनैचि सभी ट्रेडों को कैसे प्रभावित करता है, इसके अलावा, आप लालच और मास्टर धैर्य को नियंत्रित करने के लिए सीखेंगे मेरे सिस्टम के बारे में सबसे आसान चीज: यह एक साधारण चेकलिस्ट का उपयोग कर लागू किया जा सकता है, जो कि शून्य उपयोगकर्ता इनपुट के लिए प्रक्रिया क्रम को निष्पादित करता है। मेरे सिस्टम के बारे में सबसे कठिन बात: आप शॉर्टमिडीयमल डेंशन के लिए ट्रेडों में प्रवेश करेंगे, जो सभी आपके नियंत्रण से पूरी तरह से बाहर हैं आपको लक्ष्य तक पहुंचने की प्रतीक्षा करनी होगी। ओह, और स्टॉप लॉस आपके प्रवेश से कम से कम 150 पिप्स हैं याद करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात: व्यापार पर भरोसा करें, और लक्ष्य तक पहुंचने तक बने रहें। अवधारणा: पीए और एमए सहसंबंध पर आधारित स्कैल्परसिगल अलर्ट का उपयोग करके, 1 एच क्यूब्ला ब्रेकआउट स्ट्रेटजी ट्रेडों को ट्रिड करती है, जो एक बार प्रविष्टि मापदंड से मुलाकात की जाती है, व्यापार जीबीपीयूएसडी पर 161.8, 80 समय के लाभ स्तर पर ले जाएगा। (परीक्षण में अधिक जोड़े) -------------------------------------------- ---------------------------- फिब भूखंडों को quotsecretquot डॉक्टर में है, साथ ही साथ सभी सेटिंग्स, और अन्य जानकारी। कृपया ज़िप डाउनलोड करें इसमें सब कुछ आवश्यक होगा। मेरे टेम्पलेट सहित मुझे आशा है कि दोनों छविवर्ड्स में मेरा स्पष्टीकरण कोई भी पाठक प्रश्नों को पूरा करेगा। यदि आपके पास कोई सवाल है, तो कृपया यहां पोस्ट करें। मुझे प्रधान मंत्री मत दें धन्यवाद। संभाव्यता विश्लेषण: इसलिए, 5 मौके हैं हम केवल 138.2 फिब हिट करेंगे 80 की गति अच्छी तरह से हिट 161.8 ए 45 संभावना अच्छी तरह से हिट 261.8 ए 15 मौका 138.2 (कुल विफलता) सहित किसी भी स्तर पर हम अभ्यस्त हैं मुझे लगता है कि ये बहुत अच्छी बाधा हैं 161.8 या 261.8 को मारने से पहले सबसे बड़ा गिरावट -150 पिप्स आईडी किसी भी व्यापार पर आपको 200 पिप्स के स्टॉप लॉस की आवश्यकता होगी, मुझे पता है, मुझे पता है कि बाधाओं को देखो। 161.8261.8 मारने से पहले केवल 100 पिप्स के ऊपर केवल 2 ड्रॉडाउन थे, इसलिए थोड़ी देर के लिए यह दर्द होगा। बस टीपी स्तर सेट करें और भूलें औसत व्यापार पीआईपी लाभ 40 पीपीएस (कम औसत) था, इसलिए 1 मई से लेकर आज तक 5,400 पॉप्स एक जोड़ी का शुद्ध लाभ है। संलग्न चित्र (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मैंने देखा कुछ और ही है। चार्ट इम पोस्टिंग आपके दस्तावेज़ में उदाहरण से है आप अपने फाइब को सिग्नल बार के निचले भाग से फ्रैक्टल चिन्हित quot2quot में दिखाते हुए दिखा रहे हैं। आप इसे सबसे हाल ही में फ्रैक्टलक्वोट कहते हैं सिग्नल बार की समाप्ति के समय उस भग्न का अस्तित्व नहीं था फ्रैक्टल के पास दो पूर्ण बार की आवश्यकता होती है ताकि वह वैध हो। केवल एक बार पूरा हुआ बार था आपको तब तक वापस जाना पड़ता जब तक आपको सिग्नल बार के उच्च से अधिक वैध भग्न नहीं मिल पाया। यह एक सप्ताह या एक महीने और एक अतिरिक्त हो सकता है अच्छी बात। मैं यह उल्लेख करने में विफल रहा है कि पीए ने एक प्रविष्टि का कारण बना दिया है, जब तक सबसे हाल ही में फ्रैक्टल ने प्रविष्टि के सबसे करीब तैनात नहीं किया है तब तक मैं फब प्लॉट नहीं खींचता। हाँ आईएम मानक एमटी 4 फ्रैक्टल का प्रयोग कर रहा है विफलता दर के संबंध में अल्स 21 की विफलता है कि 17 समग्र प्रवृत्ति के खिलाफ स्पष्ट रूप से थे इसलिए आपको अभी भी अच्छे निर्णय लेने होंगे मुझे पता है कि बहुत सारे सवाल हैं बस चेकलिस्ट का उपयोग करके इस सप्ताह इस का प्रयास करें तो हम सभी इनपुट के लिए अपनी योजना थैब्क्स में विशिष्ट छेद के बारे में बात कर सकते हैं। अच्छी बात। मैं यह उल्लेख करने में विफल रहा है कि पीए ने एक प्रविष्टि का कारण बना दिया है, जब तक सबसे हाल ही में फ्रैक्टल ने प्रविष्टि के सबसे करीब तैनात नहीं किया है तब तक मैं फब प्लॉट नहीं खींचता। हाँ आईएम मानक एमटी 4 फ्रैक्टल का प्रयोग कर रहा है विफलता दर के संबंध में अल्स 21 की विफलता है कि 17 समग्र प्रवृत्ति के खिलाफ स्पष्ट रूप से थे इसलिए आपको अभी भी अच्छे निर्णय लेने होंगे मुझे पता है कि बहुत सारे सवाल हैं बस चेकलिस्ट का उपयोग करके इस सप्ताह इस का प्रयास करें तो हम सभी इनपुट के लिए मेरी योजना थैब्क्स में विशिष्ट छेदों के बारे में बात कर सकते हैं I न कि फ्रैक्टल के फार्म का इंतजार कैसे कर सकता है। अगली बार प्रवेश बार हो सकता है फ्रैक्टल के लिए अपने फाइब को लंगर दिए बिना, ऑर्डर के समय पर आपके पास कोई टीपी बिंदु नहीं है यह एक अंधा व्यापार होगा, केवल एक एसएल के साथ, जब तक कि बार बंद, एक घंटे बाद में। विफलता दर के संबंध में अल्स 21 की विफलता है कि 17 समग्र प्रवृत्ति के खिलाफ स्पष्ट रूप से थे इसलिए आपको अभी भी अच्छे निर्णय लेने होंगे इस निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए आप समग्र प्रवृत्ति का निर्धारण कैसे किया?

No comments:

Post a Comment