Tuesday 20 March 2018

शार्क -7 - ea - विदेशी मुद्रा


Forex21 समीक्षा साइट पर जाएँ पिछले 3.0 संस्करण की तुलना में बहुत बेहतर है। एक बहुत अच्छी प्रणाली, अगर आप नियमों का पालन करें यह समीक्षा ProFX 4.0 मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम के लिए है। मैं कई सालों के अनुभव के साथ एक अंश-टाइमर विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं। मैंने इस प्रणाली को सीधे विदेशी मुद्रा 21 वेबसाइट से खरीदा था। व्यापारिक नियम सरल हैं: 30 मिनट की समय सीमा पर 0900-1800 जीएमटी के बीच एक तीर की प्रतीक्षा करें। टेम्पलेट स्पष्ट रूप से गलत समय पर व्यापार से बचने के लिए प्रत्येक दिन ट्रेडिंग घंटे दिखाता है। जब कोई तीर पेंट करता है, तो 4 घंटे की समय सीमा के रुझान की जांच करें। अगर 4-घंटे के चार्ट की प्रवृत्ति 30 मिनट की समय सीमा पर मौजूदा तीर से सहमत होती है, तो आप एक व्यापार दर्ज कर सकते हैं। किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम के साथ, प्रमुख समाचार घोषणाओं के समय के दौरान व्यापार में सावधान रहना। विदेशी मुद्रा की वेबसाइट पर, आप एफएक्स पल्स 4.0 नामक मुफ़्त न्यूज़ कैलेंडर डाउनलोड कर सकते हैं जो ग्यारह भाषाओं का समर्थन करता है और आपके चार्ट में अनुकूलित किया जा सकता है। प्रूफ 4.0 4.0 के लिए निकास नियम सरल हैं, पीडीएफ मैनुअल में दिए गए उदाहरण के साथ। आपके स्टॉप लॉस से पहले सबसे बुरे ट्रेडों से बाहर निकल सकता है, अगर आप नियमों का पालन करते हैं प्रणाली GBP अमरीकी डालर या यूरो अमरीकी डालर की तरह प्रमुख जोड़े के साथ सबसे अच्छा काम करती है, लेकिन निश्चित रूप से केवल एक जोड़े जोड़े तक सीमित नहीं है मेरे पास वर्तमान में चार चार्ट्स को लोड किया गया सिस्टम है प्रणाली तीरों को फिर से नहीं रंगती है, लेकिन आप केवल चार्ट पर सबसे हाल ही में यूपी और डाउन तीर देखेंगे। यदि आप एक का उपयोग करना चाहते हैं तो सिस्टम के साथ आने वाले विशेषज्ञ सलाहकार में अनुगामी रोक पैरामीटर है मैं अनुगामी स्टॉप का उपयोग नहीं करना चाहता इस प्रणाली का उपयोग करके मेरी सफलता बहुत अच्छी रही है। किसी भी अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की चाबी यह है कि प्रत्येक व्यापार पर आपके खाते में से 3 से ज्यादा जोखिम न हो। निजी तौर पर, मैं आपको 2 से ज्यादा खतरे का सुझाव देता हूं। यदि आप अपना जोखिम कम रखते हैं, तो आप अपने खाते को बिना उड़ाने के कुछ नुकसान के नीचे का सामना कर सकते हैं। लीविज़िज़िंग DEVIL और इसके कई व्यापारियों का पतन है। एक व्यापारी अधिक-पूर्ण हो सकता है जब एक पंक्ति में कई ट्रेडों विजेता होते हैं, लेकिन तब केवल एक खोने के व्यापार के साथ इसे खो देते हैं जब जोखिम बहुत अधिक होता है प्रफैक्स 4.0 में एक समस्या है: सिस्टम के लिए जोखिम निश्चित टैब का उपयोग करके या प्रतिशत का उपयोग करके इनपुट टैब के तहत सेट किया जा सकता है। दुर्भाग्य से, प्रतिशत सेटिंग काम नहीं करती। मैंने इस बग के बारे में एंड्रयू से संपर्क किया और उन्होंने सहमति जताई कि प्रतिशत जोखिम सेटिंग ठीक से काम नहीं कर रही है। एंड्रयू ने कहा कि वह निकट भविष्य में इस समस्या को ठीक करेंगे। इस समस्या के कारण मैंने एक स्टार को हटा दिया इसे ठीक करने के बाद, मैं यहां वापस लौट आता हूं और मेरी समीक्षा के लिए एक अपडेट पोस्ट करूँगा। कीमत प्रणाली के लिए सही है- सिर्फ 14 9। यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो एक 7-दिन की वापसी नीति होती है। Ive वर्षों में बहुत सारे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों का परीक्षण किया, दोनों स्वतंत्र और भुगतान किया, और ProFX 4.0 सबसे अच्छे में से एक है। मैं कबूल करता हूं कि मैंने पुराने 3.0 संस्करण की कोशिश की, लेकिन रिफंड मिला। 4.0 संस्करण में कई बदलाव हैं और क्लीनर टेम्पलेट के साथ एक बेहतर व्यापार प्रणाली है। जब व्यापार की बात आती है तो सरल सबसे अच्छा होता है। त्रिपोली, लीबिया अरब जमारीरिया बहुत बुरा ग्राहक सेवा मैंने श्री एंड्रयू को एक ईमेल भेजकर उसे ईमेल भेजा कि अगर वे पेपैल का उपयोग करते हुए भुगतान नहीं कर सकें तो स्क्रिल भुगतान स्वीकार करते हैं, तो उन्होंने कुछ घंटों में जवाब दिया। इस बिंदु पर यह ठीक है लेकिन भुगतान प्राप्त होने के बाद, मैं 2 दिनों की प्रतीक्षा करता हूं और उनके पास कोई प्रतिक्रिया नहीं होती। स्काइप पर ऑनलाइन उनसे बात करें, वे ऑनलाइन भी हैं लेकिन कोई जवाब नहीं। उन्हें ईमेल भेजा, फिर कोई जवाब नहीं नौवें दिन के बाद, मैंने उन्हें स्काइपे संदेश भेजा था कि उन्हें एफपीए में उनके लिए एक बुरी समीक्षा लिखनी होगी, तो मुझे कुछ घंटों में उनका उत्तर मिला। मेरे खराब अनुभव के मुताबिक, मुझे अपने ईए का उपयोग करने या अपने ग्राहक सेवा पर भरोसा करने पर कोई भरोसा नहीं है अगर मुझे अपने लाइव ट्रेडिंग के दौरान उनकी तत्काल सहायता की आवश्यकता हो। यह मुझे मुझे जो मैंने भुगतान किया था, धनवापसी करने के लिए पूछने के लिए कहा, उन्होंने मुझे बताया Skrill भुगतान वापस नहीं हैं सभी सबूत उपलब्ध हैं कोई भी उन्हें देखना चाहता है मेरा मानना ​​है कि वे बिल्कुल विश्वसनीय नहीं हैं, बहुत खराब ग्राहक सेवा जो आप भरोसा नहीं कर सकते, और जैसा मैंने देखा है कि यहां के कई व्यापारियों को बिल्कुल खुश नहीं हैं। मुझे पता चला कि उनके पास 3.55 स्टार हैं। तुम कभी मार्शिंगेल से प्यार नहीं कर सकते अधिकांश मार्टिंगलेस के साथ, यह अच्छे परिणाम देता है जब तक कि यह तब तक नहीं होता है जब यह एक खाते को दिल नहीं देता। दो महीने के लिए दौड़ा और 37 ऊपर था। कैड खबर बाहर आ गई और बाहर ले गया और अधिक। मुझे लगता है कि यह सब पैसे खो देंगे। मेरे पास उनके प्रोफेक्स मैनुअल सिस्टम के पिछले संस्करण के साथ एक अच्छा अनुभव था स्वचालित संस्करण की प्रतीक्षा कर रहा है रीब्रांडिंग के बाद वे अधिक ठोस बने - इमो, विशेष रूप से स्वचालित और अर्ध स्वचालित सिस्टम की अपनी उत्पाद लाइन के साथ मैंने उत्पाद की समीक्षा करने के बाद शार्क 7 खरीदा और लाभ या मनी बैक गारंटी से मुकर गया। सिस्टम का उपयोग करने के बाद मैंने देखा कि इसके अब तक कम उत्पादक हैं, तो मैंने जो अन्य सिस्टम इस्तेमाल किए हैं और कुछ ट्रेड किए हैं उनमें से अधिकतर मुश्किल से भी टूट जाते हैं। मैंने परिणाम के साथ परिणामों से असंतोष व्यक्त किया और वेबसाइट पर दिए गए बिक्री ईमेल के समर्थन में अभी तक प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है। इस समय मैं सिर्फ रिफंड चाहता हूं और पिछले दो हफ्तों में मैंने कोई प्रतिक्रिया नहीं के साथ 5 बार ईमेल किया है। मैं धोखा होने से इंकार कर रहा हूं इसलिए मुझे अपने व्यापारिक सॉफ्टवेयर में निवेश करने का एक तरीका मिल जाएगा I ईए शार्क ने कुछ भी नहीं किया है, लेकिन मुझे पैसे खो देते हैं, जब ईए सॉफ़्टवेयर के साथ लाइसेंस मान्यता समस्याओं के कारण इसे लगातार चल रहा है, ग्राहक सेवा कोई मदद नहीं वे सब कह सकते हैं कि रिबूट है। हारने और ब्रैकएवेन ट्रेडों में कुछ भी नहीं। यह अभी तक एक जीत व्यापार शार्क 7 बनाने के लिए नहीं है - बस वादा किया या विज्ञापन नहीं के रूप में अच्छा - मेरे कई तकनीकी समर्थन अनुरोधों के लिए काफी उपयोगी उत्तर, मददगार होने के प्रयासों के साथ। कई मुद्दों को स्थापित करने के बाद सामने आया। वेबसाइट गारंटी प्रदर्शन के अपने पूर्ण बयानों में अधिक स्पष्ट नहीं हो सकती:। व्यापार स्थितियों के किसी भी प्रकार के दौरान उच्च और स्थिर लाभ लौटाता है। यही वजह है कि ईए शार्क 7.0 के हर उपयोगकर्ता ने लगातार और उच्च मुनाफा हासिल कर लिया है जबकि व्यापार के प्रति 2 से अधिक छोटे पीपों को खतरे में डालते हुए। सभी बाजार परिस्थितियों में लगातार मुनाफा सफल स्वचालित व्यापार। प्रत्येक दिन का हर दूसरा मुझे इन प्रदर्शन गारंटियों में से एक का अनुभव हुआ - परिणामस्वरूप, शुद्ध हानि। मैंने एक धनवापसी का अनुरोध किया यहां एक प्रमुख मुद्दा यह है कि जब ऐसे ठोस वादे किए जाते हैं - हम सभी को विश्वास करना चाहिए। वास्तविकता यह है कि हम सभी को जागृत करना चाहिए - और इनकी वेबसाइटों के माध्यम से समृद्ध होने के लिए बस हमारी लत से दूर रहें - और अपने आप से, मैन्युअल रूप से, ठीक से और लाभ-व्यापार करें। यह एक गैर-पेशेवर के रूप में मेरे व्यक्तिगत अनुभव से सिर्फ मेरी राय है मैं सब गलत हो सकता है अपनी खुद की शोध करें और अपनी राय बनाएं विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार 5000 व्यापारियों को गलत नहीं हो सकता है कुछ ट्रेडमार्क विदेशी मुद्रा बाजार का उपयोग अपने निजी एटीएम मशीन के रूप में विदेशी मुद्राशर्क ट्रेडिंग संकेतक के साथ करता है, जो अधिकतम लाभ के लिए अनुकूल है, विदेशी मुद्रा शार्क किसी भी पैन पर पैसे उत्पन्न करता है यह उपलब्ध सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा प्रणाली में से एक है मेटाट्रेडर -4 के लिए सिक्रेट रणनीतियाँ का उपयोग करते हुए, बाजार पर सबसे उन्नत, अनुकूली और लाभदायक व्यापार (मोड़-बिंदु का पता लगाने) एल्गोरिदम द्वारा संचालित किया गया। सबसे अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों का पैसा क्यों ख़त्म हो रहा है ये देखने के लिए सबसे सामान्य प्रश्नोत्तरों में से कुछ हैं। 1. पदों से बाहर निकलने के बहुत जल्दी - डर का संकेत 2. स्थिति में रहना बहुत लंबा - लालच का संकेत 3. नुकसान के लिए एक स्थिति समापन - डर का संकेत 4. खोने की स्थिति को बंद नहीं करना - लालच का संकेत 5. में कूदना एक प्रवृत्ति देर - लालच का संकेत 6. और बहुत जल्दी में कूद - लालच का संकेत विदेशी मुद्रा व्यापार में पैसा खोने का मुख्य कारण है, आपकी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं है यही कारण है कि आपको मार्गदर्शन करने के लिए कुछ तकनीकी संकेतकों की आवश्यकता है और इसलिए, मानव भावना संबंधी मुद्दों पर काबू पाएं यह उत्पाद आपको हर चीज को हानि को दूर करने और विदेशी मुद्रा व्यापार में मुनाफा हासिल करने की आवश्यकता देगा। चार्ट पर प्रदर्शन आपको एम 1 के रुझान विश्लेषण को एच 4 टाइम फ्रेम्स और लाभदायक ट्रेडिंग के लिए प्रवेश सिग्नल और नीचे दिए गए चित्र में दिखाए अनुसार बुलेक्स संकेतक भी देता है सूचना बोर्ड आपको एम 1 के ट्रेंड विश्लेषण को एच 4 टाइम फ्रेम्स देता है। ट्रेंड यूपी या डाउन, कमज़ोर या मजबूत, बुललिश या बीयरिश है और बुसेल्स संकेतक आपको दिखाते हैं कि जब खरीदने के लिए और जब गैर-पेंटीक एडीएक्स क्रॉसिंग इंडिकेटर सिस्टम का इस्तेमाल संदेशसाउंड और ईमेल अलर्ट के साथ करें 997 597 297 197 97 नीचे दी गई तस्वीर आपको दिखाती है एक मजबूत मंदी की प्रवृत्ति को मजबूत तेजी की प्रवृत्ति को बदलने का एक तरीका है जिसे सूचना प्रदर्शन बोर्ड पर नजर रखी जा सकती है। इस संकेतक को विशेष रूप से टर्निंग पॉइंट, स्विंग्स और रिट्रेसमेंट्स की पहचान करने और व्यापार करने के लिए विकसित किया गया है। उपयोग करने के लिए बहुत सरल है: इसे एक चार्ट पर छोड़ें और संकेत प्राप्त करें, फिर लाभदायक व्यापार के लिए जाएं। 997 597 297 197 97 स्केल्पिंग स्केलिंग एक अल्पकालिक व्यापारिक रणनीति है जो व्यापारियों को लाभांश का अच्छा उपयोग करने की अनुमति देता है जो कि एफएक्स मार्केट में उपलब्ध है। छोटे नुकसान की संभावना के लिए अपने खातों को उजागर करते हुए स्कैल्पर बहुत तेज़ मुनाफा कमाते हैं जब वे एक लाभदायक प्रवृत्ति पाते हैं, तो वे थोड़े समय में एक से अधिक व्यापार के लिए जाते हैं और वॉल्यूम साइज बढ़ाकर वे उस प्रवृत्ति से अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आप जानते हैं कि, मात्रा का आकार बढ़ाना बहुत जोखिम भरा है। यही वह जगह है जहां यह संकेतक मजबूत प्रवृत्तियों की पहचान करने के लिए कार्रवाई में आता है। निचे देखो। कुछ उदाहरण (मेरा लाभ 1: 100 है) मुझे इस संकेतक का उपयोग करके एक अच्छा मंदी की प्रवृत्ति मिली सबसे पहले मैंने एक सेल ट्रेड खोला (के साथ - वॉल्यूम 0.10) और फिर मैंने देखा कि रुझान बहुत मजबूत और मारीश है। फिर मैंने 1.36402 पर एक और व्यापार खोला (साथ-वॉल्यूम 0.50)। कीमत बार 1.36298 तक गिरा और फिर ऊपर की तरफ बढ़ गया। फिर मैंने दोनों ट्रेडों को बंद कर दिया। आप परिणाम ऊपर चित्र में देख सकते हैं। मैंने 5 मिनट में 36 कमाया है (कुल लाभ 49.6)। अगर मैंने कुछ और प्रविष्टियां दर्ज की हैं तो मुझे और अधिक फायदा होगा। 997 597 297 197 97 मैं नहीं मानता कि यह प्रणाली 90 फायदेमंद है, क्योंकि अधिकांश अन्य लोग करते हैं, लेकिन लाभप्रद विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए आपको सटीक रुझान सिग्नल खरीदें एसईएलएर्ट प्रदान करने के लिए और भावनात्मक मानव कारकों को कम करने के लिए अनुकूल है जो ट्रेडों को खो देता है यह सेट स्लैपर और डे ट्रेडर्स के लिए उपयुक्त होगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह जानी चाहिए कि यह शुरुआती और दिग्गजों के लिए भी उपयुक्त होगा। यह प्रणाली ईए नहीं है, यह केवल मैन्युअल व्यापार के लिए है इस पैकेज में आपको यह मिलेगा: - कदम से कदम उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका (पीडीएफ) - खुद सॉफ्टवेयर - कार्रवाई स्क्रीनशॉट्स में सॉफ़्टवेयर - और नमूना ट्रेडों 997 597 297 197 97 कोई भी प्रश्न इस पृष्ठ का उद्देश्य प्रोत्साहित करना और एकत्र करना है ईए शार्क 7 नामक एक विदेशी मुद्रा उत्पाद की उपयोगकर्ता समीक्षा। इस उत्पाद के विवरण (जैसे कि इसकी विशेषताओं) के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए या यदि आप 8217re समर्थन की तलाश में हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं जो फॉरेक्सएसिस्टम में पाया जा सकता है। नीचे ईए शार्क 7 की वर्तमान समीक्षाएं हैं। यह संभव है कि इस पृष्ठ को पढ़ने के समय आप 8217re अभी तक कोई समीक्षा नहीं कर रहे हैं। क्योंकि वे वास्तविक उपयोगकर्ताओं से आते हैं, इसलिए पहली समीक्षा के लिए कुछ समय लग सकता है। कृपया इस पृष्ठ को बुकमार्क करें और नई समीक्षाएं जांचने के लिए नियमित रूप से वापस आएं। यदि आपके ईए शार्क 7 के साथ अनुभव है, तो कृपया अपनी प्रतिक्रिया के साथ एक संक्षिप्त समीक्षा या टिप्पणियां छोड़ दें (कृपया पोस्टिंग नियमों का पालन करें)। यह अन्य उपयोगकर्ताओं को तय करने में मदद करेगा धन्यवाद यदि आप ऐसे विदेशी मुद्रा उत्पाद जमा करना चाहते हैं जो उपयोगकर्ता टिप्पणी और समीक्षा के लिए पहले से ही इस साइट पर सूचीबद्ध नहीं है, तो सबमिशन फॉर्म का उपयोग करें। आप भी इसमें रुचि रख सकते हैं: यदि आपके पास इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया अपना फ़ीडबैक छोड़ें या नीचे की समीक्षा करें। दूसरों को तय करने में मदद करें, हर प्रविष्टि में मदद मिलती है एक टिप्पणी छोड़ दो केवल रचनात्मक आलोचना की अनुमति है - कोई नफरत नहीं टिप्पणियाँ अन्य पोस्टरों के प्रति सम्मान करें अपने संपर्क विवरण पोस्ट न करें - उन्हें संपादित किया जाएगा या हटाया जाएगा। यदि आप अन्य लोगों द्वारा संपर्क किया जाना चाहते हैं, तो यूआरआई क्षेत्र का उपयोग करें कोई आत्म पदोन्नति नहीं है या संबद्ध लिंक (यूआरआई क्षेत्र के अपवाद के साथ यदि यह पद में उल्लिखित नहीं है) लोकप्रिय विदेशी मुद्रा उत्पाद

No comments:

Post a Comment